script48 घंटे में ही नई बहूरानी ने दिखाया असली रंग, ससुराल को कर गई कंगाल | looteri dulhan absconded 2 lakh and jewellery after 2 day of marriage | Patrika News

48 घंटे में ही नई बहूरानी ने दिखाया असली रंग, ससुराल को कर गई कंगाल

locationअशोकनगरPublished: Apr 22, 2023 04:48:14 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

खुद को अनाथ बताकर युवती ने मंदिर में की थी शादी…रिसेप्शन की तैयारी कर रहा था पति…

ashoknagar2.jpg

अशोकनगर. मध्यप्रदेश में एक बार फिर लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है। घटना अशोकनगर जिले की है जहां शादी के महज 2 दिन बाद ही लुटेरी दुल्हन दूल्हे व ससुरालवालों को चूना लगाकर घर से जेवरात व 2 लाख रुपए कैश लेकर फरार हो गई है। दूल्हे का कहना है कि वो रिसेप्शन देने की तैयारी में था लेकिन इससे पहले ही दुल्हन उसे व परिवारवालों को धोखा देकर फरार हो गई। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत कर दी है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अनाथ बनकर रचाई शादी
अशोकनगर जिले के सेमरा हाट गांव के रहने वाले 39 साल के अनिल भार्गव ने पुलिस में लुटेरी दुल्हन की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित अनिल भार्गव ने बताया कि उसकी शादी नहीं हो रही थी इसलिए घरवाले परेशान थे। कुछ दिन पहले गुना के रहने वाले परिचित कमलेश कोरी ने उसे एक लड़की के बारे में बताया। वो 16 अप्रैल को जब लड़की से पहली बार मिला, तो वो पहली ही नजर में उसे पसंद आ गई। लड़की ने अपना नाम आरती साहू बताया था और खुद को ओडिशा का रहने वाला बताया था। आरती ने कहा कि वो अनाथ है और यही बात सुनकर मैं भावुक हो गया और उसी शाम मंदिर में जाकर आरती के साथ शादी कर ली। आरती ने उसे अपना आधार कार्ड भी दिया था। शादी करके आरती को घर लाया तो घरवालों ने उसका खूब स्वागत किया और अक्षय तृतीया पर दोबारा धूमधाम से शादी करने की बात कही।

यह भी पढ़ें

21 साल की नवविवाहिता की दर्द भरी कहानी, पुलिस को बताई आपबीती



ashoknagar.jpg
खाने में नशीली दवा मिलाकर खिलाया
दूल्हे अनिल ने बताया कि घरवालों को आरती खूब पसंद आई थी और आरती भी कुछ ही वक्त में घरवालों के साथ घुलमिल गई। 19 अप्रैल की रात को आरती ने खुद पूरे परिवार का खाना बनाया और सभी को परोसा जिसे खाने के बाद पूरा परिवार सो गया। सुबह 10 बजे के आसपास मां की नींद खुली तो उन्होंने देखा कि घर में आरती नहीं थी। बहू के न मिलने पर मां ने अनिल व परिवार के दूसरे लोगों को जगाया और उसकी तलाश की लेकिन आरती कहीं नहीं मिली। इसके बाद घर की अलमारी देखी तो उसमें से 2 लाख कैश और जेवरात गायब थे। अनिल व परिवार के लोग समझ गए की आरती लुटेरी दुल्हन थी और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे।
देखें वीडियो- खतरनाक कोबरा सांप ने सर्प विशेषज्ञ को डंसा

https://youtu.be/MhX4kAe4XHI
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो