scriptबांग्लादेश: पद्मा नदी के घाट पर भगदड़ मचने से 5 की मौत, अन्य 20 घायल | Bangladesh: 5 killed and 20 others injured after stampede on Padma River ferries | Patrika News
एशिया

बांग्लादेश: पद्मा नदी के घाट पर भगदड़ मचने से 5 की मौत, अन्य 20 घायल

बांग्लादेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगाया है। लॉकडाउन की वजह से बस, ट्रेन या अन्य परिवहन के साधन बंद हैं। ऐसे में ईद के त्योहार के लिए लोग अपने-अपने घर जाने के लिए पद्मा नदी के घाट पर पहुंचे थे।

नई दिल्लीMay 12, 2021 / 09:00 pm

Anil Kumar

padma_river_ferries.png

Bangladesh: 5 killed and 20 others injured after stampede on Padma River ferries

ढाका। बांग्लादेश में पद्मा नदी के घाट पर एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई, जबकि अन्य 20 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, पद्मा नदी के घाट पर भगदड़ मचने की वजह से यह हादसा हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईद के त्योहार के लिए लोग अपने-अपने घर जाने के लिए पद्मा नदी के घाट पर पहुंचे थे। चूंकि बांग्लादेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगाया है। लॉकडाउन की वजह से बस, ट्रेन या अन्य परिवहन के साधन बंद हैं।

यह भी पढ़ें
-

Patrika Positive News: बेंगलुरु में ‘ऑक्सीजन फॉर इंडिया’ पहल की शुरुआत, मरीजों को फ्री में घर पर मिलेगी ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर

लिहाजा, एक जगह से दूसरे जगह जाने के लिए लोग नाव का सहारा ले रहे हैं। अधिकारियों ने बताया है कि कोरोना संकट की वजह से लगाए गए लॉकडाउन से लोग परेशान हुए। लाखों लोग ईद के मौके पर अपने-अपने घर जाते हैं। ऐसे में भारी संख्या में लोग पद्मा नदी के घाट पर पहुंचे जहां पर भगदड़ की स्थिति बन गई।

अधिकारियों ने कहा कि मदारीपुर के सिबचर अपजिला में बंगलाबाजार फेरी टर्मिनल पर बुधवार को दो अलग-अलग घटनाओं में ये मौतें हुईं हैं। बंगलाबाजार टर्मिनल पर तैनात ट्रैफिक पुलिस निरीक्षक आशिकुर रहमान ने बताया कि शिमुलिया-बंगलाबाजार मार्ग पर दो अलग-अलग घाटों पर दो घंटे के भीतर ये घटनाएं हुईं हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x818nvm

Home / world / Asia / बांग्लादेश: पद्मा नदी के घाट पर भगदड़ मचने से 5 की मौत, अन्य 20 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो