scriptझारखंड: लालू और राबड़ी ने किया जीत का स्वागत, हेमंत सोरेन को दी बधाई | Jharkhand: Lalu and Rabri congratulates Hemant Soren for victory | Patrika News
एशिया

झारखंड: लालू और राबड़ी ने किया जीत का स्वागत, हेमंत सोरेन को दी बधाई

झारखंड चुनाव में कांग्रेस, RJD और JMM गठबंधन की जीत
RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद एवं राबड़ी देवी ने हेमंत सोरेन को बधाई दी

Dec 24, 2019 / 09:54 am

Mohit sharma

a.png

नई दिल्ली। झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) गठबंधन की संभावित जीत पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने खुशी जताते हुए हेमंत सोरेन को बधाई दी है। लालू प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा, “हेमंत, अनंत शुभकामनाएं, असीम आशीष। मनोकामना पूर्ण हुई। झारखंड की महान जनता ने सुनिश्चित कर दिया है कि अहंकार व पाखंड की राजनीति का हर जगह अवसान तय है। लगातार साझे संघर्ष के लिए कांग्रेस के साथियों का भी बहुत धन्यवाद।”

कांग्रेस के निशाने पर मोदी सरकार, CAA विरोधी प्रदर्शन की तुलना ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ से की

राबड़ी देवी ने इस शानदार जीत को धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय, सदभाव की जीत बताया। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए झारखंड प्रदेश के समस्त अवाम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं और कहा कि ये जीत धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय और सद्भाव की जीत है। उन्होंने इस कामयाबी के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस व राजद को बधाई दी और आशा जताई कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार आम अवाम की आशाओं और विश्वास पर खरी उतरेगी और लोगों का दिल जीतेगी, बिना भेदभाव के सबको न्याय देगी।

पहाड़ों पर बर्फबारी ने बिगाड़े मैदानी इलाकों के हालात, सर्द हवाओं की जद में दिल्ली-NCR

उधर, बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव , पूर्वमंत्री एवं विधायक तेज प्रताप यादव और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत पर प्रसन्नता व्यक्त की है तथा झामुमो नेता शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन को बधाई दी है।

Home / world / Asia / झारखंड: लालू और राबड़ी ने किया जीत का स्वागत, हेमंत सोरेन को दी बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो