मोस्ट वांटेड Dawood Ibrahim से नाम जुड़ने पर गुस्साई Pakistani अभिनेत्री Mehwish Hayat, दिया ये जवाब

  • India के Most Wanted Criminal Dawood Ibrahim की 27 साल छोटी गर्लफ्रेंड
  • दाऊद से नाम जुड़ने पर गुस्साईं Pakistani Actress Mehwish Hayat
  • Pakistan में अब Gangster Gudiya के नाम से जानी जाती हैं Mehwish

By: धीरज शर्मा

Published: 27 Aug 2020, 10:53 AM IST

नई दिल्ली। भारत के मोस्ट वांटेड ( Most Wanted ) अपराधी दाऊद इब्राहिम ( Dawood Ibrahim ) का नाम इन दिनों पाकिस्तानी ( Pakistan ) अभिनेत्री (Actress ) मेहविश हयात ( Mehwish Hayat ) से जुड़ रहा है। दरअसल मेहविश हयात को दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है। दाऊद के कहने पर ही मेहविश को कई फिल्मों में काम भी मिला है। दाऊद से बढ़ती नजदीकियों की वजह से मेहविश को अब 'गैंगस्टर गुड़िया' के नाम से भी जाना जा रहा है।

हालांकि ये पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं है जिसका नाम मोस्ट वांटेड के साथ जुड़ा है। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों का नाम दाऊद से जुड़ चुका है। दाऊद से नाम जुड़ने के बाद मेहविश हयात को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कियाजा रहा है। आईए जानते हैं आखिर कौन है मेहविश हयात।

पीएम मोदी ने गुजरात में मोढेरा के सूर्यमंदिर का साझा किया वीडियो, जानें फिर क्या कहा

89477768_1460603124094605_7789061214385263425_n.jpg

37 साल की महविश हयात को कुछ वर्ष पहले तक कोई नहीं जानता था। लेकिन दाऊद इब्राहिम से नाम जुड़ने के बाद वे सोशल मीडिया सेनसेशन बन चुकी हैं। हयात का जन्म 6 जनवरी 1983 को हुआ। दरअसल मेहविश के करियर की शुरुआत में ही एक आइटम सॉन्ग किया जिसने उन्हें अलग पहचान दी।

इसके अलावा लॉड वेडिंग, पंजाब नहीं जाऊंगी और एक्टर इन लॉ में एक्टिंग के लिए खासतौर पर जाना जाता है। इसके बाद वे पाकिस्तान की मीडिया और ग्लैमर इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा बन गई हैं। दाऊद की ये नई गर्लफ्रेंड उनसे करीब 27 साल छोटी हैं।

मेहविश हयात को वर्ष 2019 में एक बड़े नागरिक सम्मान तमगा-ए-इम्तियाज से नवाजा गया। हालांकि मेहविश को ये सम्मान दिए जाने पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए कि आखिर एक अंजान और औसत दर्जे की अभिनेत्री ने ऐसा किया कर दिया कि उसे इतना बड़ा सम्मान दिया गया।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत में नहीं हो रहा सुधार, फेफड़ों के संक्रमण के साथ अब किडनी में भी आई परेशानी

दाऊद से संबंधों पर दिया ये जवाब
सोशल मीडिया पर दाऊद इब्राहिम से संबंधों को लेकर मेहविश हयात ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि -मेरे खिलाफ जो गलत आरोप लगाए जा रहे हैं, मैं बयान जारी कर उसको महत्‍व नहीं देना चाहती। क्योंकि मैं उनके एजेंडे को जानती हूं और ये भी जानती हूं कि वे ऐसा क्‍यों कर रहे हैं? इसके साथ ही कहा कि कश्‍मीर पर उनकी ज्‍यादतियों और बॉलीवुड के पाखंडी स्‍वरूप के मुद्दे को उठाती रहूंगी...और हां, अगली बार यदि मेरा नाम किसी से जोड़ा जाए तो मैं कहूंगी कि वो नाम है-लियोनार्डो डि कैप्रियो।

उधर दाउद इब्राहिम भी मेहविश के साथ संबंधों की खबर को लेकर परेशान है।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned