लाइव टीवी शो के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचा न्यूज एंकर

Siddharth Priyadarshi | Updated: 08 Dec 2018, 11:05:18 AM (IST) एशिया

लाइव शो के दौरान एक ऐसा हादसा हुआ है जिसे देखकर लोगों की सांसे थम गईं

लाहौर। लाइव टीवी शो के दौरान यूं तो कई बड़े हादसे होते रहते हैं लेकिन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में लाइव शो के दौरान एक ऐसा हादसा हुआ है जिसे देखकर लोगों की सांसे थम गईं। पाकिस्तानी एंकर पर लाइव टीवी शो के दौरान एक आग का गोला आ गिरा। घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

भारत के बाद अब पाकिस्तान में 'विजय माल्या' जैसा कांड, एयरलाइन कंपनी का मालिक करोड़ों रुपए लेकर फरार

पाकिस्तान में हड़कंप

कभी-कभी अजीब चीजें कहीं से बाहर नहीं आतीं। अचानक कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर ऐसा लगता है कि आप कहीं से भी सुरक्षित नहीं हैं। इस अनजान पत्रकार के मामले में यही हुआ। अविश्वसनीय हादसे को जिसने भी देखा उसकी सांसे थमीं रह गईं। पत्रकार को अपने जीवन का सबसे अजीब सदमा लगा। लाइव टीवी प्रसारण के दौरान उस पर आग का एक गोला आ गिरा। एंकर एक लाइव प्रसारण के दौरान एक पैनल चर्चा में था जब अचानक आग का गोला उस पर गिरा। वीडियो में देखा जा सकता है कि एंकर पहले एक विस्फोट ध्वनि से स्पष्ट रूप से हिल जाता है और कुछ सेकंड बाद उस पर आग का एक गोला गिर जाता है। इसके बाद वह तुरंत वफ्रेम से बाहर हो जाता है जबकि पैनलिस्ट अपने प्रश्न का उत्तर देता है और खुद को आग से बचाने की कोशिश करता है।

रूस और यूक्रेन के बीच कूदा अमरीका, युद्ध की आशंकाओं के बीच भेजा निगरानी विमान

वायरल हुआ वीडियो

यूं तो पाकिस्तान अजीबोगरीब कारनामों का गढ़ है लेकिन सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ है। प्रसारित होने वाली वीडियो क्लिप में, कोई लाइव टीवी पर अभूतपूर्व दुर्घटना के बाद विस्फोट की आवाज सुन सकता है। लेकिन यह एकमात्र विचित्र बात नहीं है जो किसी पाकिस्तानी समाचार चैनल पर हुई है। हाल ही में सरकारी टीवी ने पाकिस्तानी प्रधान मंत्री इमरान खान की बाइट पर बीजिंग के बजाय बेगिंग लिख दिया था। यह घटना भी खूब वायरल हुई है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned