scriptपाकिस्तान: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अलग-अलग दो ऑपरेशन्स में 10 आतंकी ढेर | Pakistani security forces killed 10 terrorists in two separate operations | Patrika News

पाकिस्तान: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अलग-अलग दो ऑपरेशन्स में 10 आतंकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 30, 2020 08:56:01 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Pakistani security forces के ऑपरेशन के दौरान दो सैनिक भी मारे गए
सुरक्षाबलों ने बड़ी मात्रा में आतंकियों के पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद किए

pakistan army

Pakistan Army ( Symbolic Photo )

इस्लामाबाद। आतंकवाद ( Terrorism ) के खिलाफ लड़ाई में दोहरे मापदंड अपनाने वाले पाकिस्तानी सेना ( Pakistan Army ) ने आतंकियों के खिलाफ दो अलग-अलग जगहों पर ऑपरेशन चलाया।

इस ऑपरेशन में पाकिस्तानी सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। सुरक्षा बलों ने दो ऑपरेशन्स को अंजाम देकर 10 आतंकवादियों को मार गिराया।

इमरान सरकार के मंत्री ने खोली PAK की पोल, कहा- भारत में आतंकी हमला कराता रहता है पाकिस्तान

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में सुरक्षा सूत्रों के हवाले से गुरुवार को बताया गया है कि सुरक्षा बलों ने 10 आतंकियों को मार गिराया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, एक अधिकारी ने नाम जाहिर ने करने की शर्त पर बताया कि बुधवार देर रात हुई इस कार्रवाई में दो सैनिक भी मारे गए हैं।

ऑपरेशन्स में दो सुरक्षाकर्मी की मौत

अधिकारी ने आगे कहा कि देश के उत्तर-पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत स्थित उत्तरी वजीरिस्तान के आदिवासी जिले के दत्ता खेल इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की एक खुफिया सूचना पर सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया। ऑपरेशन कामयाब रहा, जिसमें पांच आतंकवादी मारे गए लेकिन दो सुरक्षाकर्मी की भी मौत हो गई।

स्थानीय खबरों के अनुसार, सुरक्षा बलों ने दक्षिण पश्चिम बलूचिस्तान प्रांत के केच जिले के बुलेदा इलाके में आतंकवादियों के खिलाफ एक और ऑपरेशन कर एक परिसर के भीतर छिपे पांच आतंकवादियों को मार गिराया।

पीएम मोदी के प्रॉक्सी वॉर आरोप पर पाकिस्तान को लगी मिर्ची, कहा- ‘हल्के में न लें’

सुरक्षाबलों ने बड़ी मात्रा में आतंकियों के पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद किए हैं। सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि मारे गए आतंकवादी देश के अन्य हिस्सों में सार्वजनिक स्थानों और कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर हमले की योजना बना रहे थे।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

ट्रेंडिंग वीडियो