scriptLok Sabha Election Result Prediction: अब तक की सबसे बड़ी भविष्यवाणी, सभी दावे होंगे फेल, मोदी की कुंडली से बड़ा खुलासा | Lok sabha Election result 2024 Astrologers Prediction said 3 Rajyoga in PM Narendra Modi Kundli big expose | Patrika News
धर्म/ज्योतिष

Lok Sabha Election Result Prediction: अब तक की सबसे बड़ी भविष्यवाणी, सभी दावे होंगे फेल, मोदी की कुंडली से बड़ा खुलासा

Lok Sabha Election Result 2024 के एक दिन पहले उज्जैन के वास्तु विशेषज्ञ एवं ज्योतिषाचार्य आचार्य पंडित राहुल भारद्वाज ने बताया इस बार चुनावी लड़ाई सीधे-सीधे राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के बीच, मोदी की कुंडली में चौंका देने वाला खुलासा…

उज्जैनJun 03, 2024 / 12:00 pm

Sanjana Kumar

pm modi

PM Narendra Modi

Lok Sabha Election Result Astrologers Prediction: लोकसभा चुनाव के परिणाम कल 4 जून मंगलवार को घोषित होने वाले हैं, लेकिन रिजल्ट से एक दिन पहले ज्योतिष गणना में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर आसीन होने की भविष्यवाणी की जा रही है। मोदी के राजयोग को लेकर उनकी कुंडली में एक नहीं करीब तीन योग बने हुए हैं, जनता का समर्थन के साथ ही महादशा भी उनके अनुकूल होकर परिणाम वाले दिन मंगल चंद्र की युति होने से मोदी को पुन: राजतिलक के योग बना रही है।

राहुल गांधी और मोदी के बीच है मुकाबला

उज्जैन के वास्तु विशेषज्ञ एवं ज्योतिषाचार्य आचार्य पंडित राहुल भारद्वाज के अनुसार यह चुनाव में लड़ाई सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राहुल गांधी के मध्य है। इस बार नरेंद्र मोदी के बन रहे राज्य योग उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रहे हैं।
lok sabha election result
lok sabha election result
इसके विपरीत राहुल गांधी की कुंडली में लग्न में गुरु का वक्री होकर विराजित होना के साथ ही भागेश का अपने से 12वें होकर अष्टम में विराजित होना। वहीं चतुर्थेश का नीच का होना, उन्हें जनता का समर्थन प्राप्त नहीं होने देता है। यही नहीं दशमेश की स्थिति भी विकट होना उनकी सत्ता से दूरी दूरी बनी रहेगी। आचार्य भारद्वाज के मुताबिक नरेंद्र मोदी की कुंडली में चतुर्थ भाव अर्थात जनता के भाव के स्वामी भी दशम में विराजे थे, जिससे जनता का उन्हें भरपूर सहयोग प्राप्त होता है। ऐसे में इस बार राजयोग उनके पक्ष में है।

ज्योतिष में बड़ा दावा मोदी का फिर होगा राजतिलक

  • मोदी की कुंडली में गुरु, शुक्र और शनि तीनों ही केंद्र में विराजित हैं, जो क्रमश: हंस, शस एवं मालव्य नामक राजयोग बना रहे हैं।
  • मोदी के भाग्यवती ग्रह चंद्रमा लग्न में मंगल के साथ विराजित हैं, जिससे उनको नीच भंग राज योग महालक्ष्मी योग बन रहा है
  • मोदी की महादशा भी उनके अनुकूल बनी हुई है, साथ ही परिणाम वाले दिन मंगल चंद्र की युति होगी जो मोदी को पुन: राजतिलक प्रदान कर रही है।
  • महादशा अनुकूल है और एक बार फिर से राजतिलक के योंग बना रही है।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Lok Sabha Election Result Prediction: अब तक की सबसे बड़ी भविष्यवाणी, सभी दावे होंगे फेल, मोदी की कुंडली से बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो