script

महज 1,599 रुपये में घर बैठे हो जाएगी आपकी SUV की सर्विसिंग, ऑनलाइन करें बुक

Published: May 07, 2020 09:49:24 pm

Submitted by:

Vineet Singh

लंबे समय तक Car बाइक अगर बिना चले घर पर पार्क रहे तो उस में दिक्कत आना जाहिर सी बात है। ऐसे में आप अगर चाहे तो ऑनलाइन वेबसाइट( Droom Door Step Servicing ) ड्रूम पर जंपस्टार्ट ऑटो केयर सर्विस का फायदा ले सकते हैं। हालांकि यह सर्विस लॉक डाउन खुलने के बाद शुरू होगी।

car.jpg
नई दिल्ली: लॉक डाउन की वजह से ज्यादातर लोग अपने घरों में बंद है और कार बाइक का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं ऐसे में उनकी कार या बाइक में कई तरह की दिक्कतें आना शुरू हो गई हैं।
दरअसल में ज्यादा लंबे समय तक Car बाइक अगर बिना चले घर पर पार्क रहे तो उस में दिक्कत आना जाहिर सी बात है। ऐसे में आप अगर चाहे तो ऑनलाइन वेबसाइट ड्रूम पर जंपस्टार्ट ऑटो केयर सर्विस का फायदा ले सकते हैं। हालांकि यह सर्विस लॉक डाउन खुलने के बाद शुरू होगी।
इस सर्विस में आप महज ₹499 से बुकिंग कर सकते हैं और अपने टू व्हीलर और फोर व्हीलर की सर्विसिंग करवा सकते हैं। इस नई सेवा के तहत आप अपने घर पर फ्लीट कंपनियां, आरडब्लूए, अस्पताल, लॉजिस्टिक, सार्वजनिक बस मालिक, कंप्यूट देने वाले होटल और गैरेज आदि सभी सर्विस का फायदा ले सकते हैं। ( Droom Door Step Servicing )
तो चलिए अब हम आपको बता देते हैं कि अगर आपको अपने वाहन की सर्विसिंग करवानी है तो इस सर्विस के लिए आपको कितना खर्च करना पड़ेगा। ( Car Servicing , Bike Servicing )
इस सर्विस में स्कूटर या बाइक की सर्विसिंग के लिए आपको ₹499, सुपर बाइक की सर्विसिंग के लिए ₹699, हैचबैक कार के लिए ₹999, सेडान कार के लिए 1299 रुपए और एसयूवी कार के लिए 1599 रुपए चुकाने पड़ेगे और घर बैठे आपके वाहन की सर्विसिंग हो जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो