scriptक्या आप भी करते हें खाना आर्डर? अब Ola करेगी महज 10 मिनट में डिलीवर | Ola will deliver food in Just 10 minutes on pilot basis after zomato | Patrika News

क्या आप भी करते हें खाना आर्डर? अब Ola करेगी महज 10 मिनट में डिलीवर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2022 05:59:33 pm

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

देखा जाए तो 10 मिनट में खाना डिलीवरी करना कोई आसान काम नहीं है, कई बार 30 मिनट में Pizza डिलीवरी के चक्कर में पिज्जा बॉय को परेशानी को सामना करना पड़ता है, क्योंकि हमारे दे देश की सड़कों पर दिन रात ट्रैफिक भरा होता है। ऐसे में ओला की यह स्कीम औंधे मुँह भी पड़ सकती है।

ola_food_delivery-amp.jpg

Ola Food Delivery

Ola Food Delivery : डिजिटल इंडिया की एक नई पहल करते हुए अब ओला ना सिर्फ आपकी यात्रा बल्कि आपकी भूख का भी समाधान करेगा। दरअसल, Ola अब आपके घर 10 मिनट में खाना डिलीवर करेगा। जिसका कंपनी ने ट्रायल शुरू कर दिया है। बता दें, इससे पहले ज़ोमैटो भी इस तरह की सर्विस शुरू कर चुकी है, और स्विगी भी इस दिशा में आगे बढ़ रही है। इस सर्विस को चलन में लाने के लिए कंपनी अपनी ग्रॉसरी डिलीवरी सर्विस Ola Dash का इस्तेमाल कर रही है।

 



इस डैश की टेस्टिंग फिलहाल बेंगलुरू में चल रही है, और अभी इस सर्विस के मेन्यू में लिमिटेड खाने की चीज जैसे खिचड़ी, पिज्जा और रोल शामिल हैं, जिसे ओला ने “ताजा तैयार” के रूप में पेश किया है। हालांकि, इस डील में कोई एक्सक्लूसिविटी क्लॉज शामिल नहीं है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ओला अपने ब्रांड ओला डैश के तहत 10 मिनट में डिलीवरी प्रदान करने के लिए मुकुंदा फूड्स के साथ साझेदारी करेगी। Ola का दावा है कि उसका खाना एक दम ताजा बना होगा जिसमें भविष्य में लोगों की पसंद के फूड पराठें, चाप बिरयानी को भी शामिल किया जाएगा।

 

 

 

ये भी पढ़ें : बेहद सस्ती होने के बावजूद क्यों नहीं बिक रही Renault Kiger सब-काम्पैक्ट एसयूवी, ये हैं 5 कारण



देखा जाए तो 10 मिनट में खाना डिलीवरी करना कोई आसान काम नहीं है, कई बार 30 मिनट में पिज्जा डिलीवरी के चक्कर में पिज्जा बॉय को परेशानी को सामना करना पड़ता है, क्योंकि हमारे देश की सड़कों पर दिन रात ट्रैफिक भरा होता है। ऐसे में ओला की यह स्कीम औंधे मुँह भी पड़ सकती है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंंकि हाल ही में Zomato ने इस सर्विस को शुरू करने की बात कही थी, तो लोगों ने फूड डिलीवरी पार्टनर्स की सेफ्टी और उन पर आने वाले दबाव को लेकर चिंता जताई। देखना होगा ओला की यह 10 मिनट में खाना डिलीवर करने की तकनीक कितनी कारगर साबित होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो