scriptशपथ ग्रहण के बाद के Awadhesh Prasad ने दी पहली प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया पर जताया अयोध्या की जनता का आभार   | Awadhesh Prasad first reaction after oath ceremony expressed gratitude to Ayodhya on social media | Patrika News
अयोध्या

शपथ ग्रहण के बाद के Awadhesh Prasad ने दी पहली प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया पर जताया अयोध्या की जनता का आभार  

Awadhesh Prasad: संसद में शपथ ग्रहण के बाद सांसद अवधेश प्रसाद ने अयोध्या वासियों को प्रणाम किया और उनका आभार जताया है।

अयोध्याJun 26, 2024 / 12:39 pm

Sanjana Singh

Awadhesh Prasad

Awadhesh Prasad

Awadhesh Prasad: 18वीं लोकसभा के लिए यूपी के फैजाबाद लोकसभा सीट से सांसद चुने गए अवधेश प्रसाद ने शपथ ग्रहण के बाद  पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर संसद में शपथ ग्रहण की तस्वीर शेयर की और लिखा, “प्रणाम अयोध्या, धन्यवाद अयोध्या।” बता दें कि सांसद अवधेश पासी की शपथ लोकसभा में सबसे अधिक समय की थी। उन्होंने शपथ ग्रहण में दो मिनट से ज्यादा का वक्त लिया।

अवधेश प्रसाद ने शेयर किया पोस्ट

सांसद अवधेश प्रसाद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट पर लिखा, “प्रणाम अयोध्या, धन्यवाद अयोध्या। शपथ ग्रहण के साथ संसदीय जीवन की एक नई पारी की शुरुआत हुई। लोकसभा क्षेत्र फैजाबाद (अयोध्या) का विकास ही मेरी प्राथमिकता और जनता की सेवा ही मेरा कर्तव्य।”

अवधेश प्रसाद ने संसद में लगाया संविधान जिंदाबाद का नारा

शपथ लेने के बाद अवधेश प्रसाद ने भारतीय संविधान की प्रति को उठाते हुए संविधान जिंदाबाद का नारा लगाया। संविधान की जय करने के बाद उन्होंने कहा- “माननीय नेताजी अमर रहें, वीरांगना उधा देवी अमर रहे, महाराज बिजली पासी अमर रहे, माननीय अखिलेश यादव जिंदाबाद, पीडीए जिंदाबाद, बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जिंदाबाद, उनका संविधान जिंदाबाद” के नारे लगाए। आपको बता दें कि संसद के विशेष सत्र के पहले दिन अखिलेश यादव एक हाथ में संविधान की कॉपी पकड़े हुए तो दूसरे हाथ से अयोध्या सीट से नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद का हाथ थामे नजर आए।

Hindi News/ Ayodhya / शपथ ग्रहण के बाद के Awadhesh Prasad ने दी पहली प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया पर जताया अयोध्या की जनता का आभार  

ट्रेंडिंग वीडियो