scriptबृजभूषण सिंह की अयोध्या रैली से भाजपा ने छुड़ाया पिंड, पार्टी नेताओं ने बताया क्यों नहीं होंगे शामिल | Brij Bhushan Sharan Singh Ayodhya Rally BJP says will stay away | Patrika News

बृजभूषण सिंह की अयोध्या रैली से भाजपा ने छुड़ाया पिंड, पार्टी नेताओं ने बताया क्यों नहीं होंगे शामिल

locationअयोध्याPublished: May 23, 2023 05:08:16 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Brij Bhushan Singh Ayodhya Rally: भाजपा नेताओं ने साफ कर दिया है कि इसे पार्टी का कार्यक्रम ना समझा जाए। वो इसमें शामिल नहीं हैं।

Brij Bhushan Singh News

Brij Bhushan Singh: बृजभूषण रैली को कामयाब बनाने के लिए लगातार दौरे कर रहे हैं।

Brij Bhushan Singh Ayodhya Rally: बीजेपी के कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कई नामी पहलवान दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं। बृजभूषण पर भारतीय कुश्ती महासंघ का अध्यक्ष रहते हुए महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न का आरोप है। लगातार घिरते जा रहे बृजभूषण ने अपनी ताकत दिखाने के लिए 5 जून को अयोध्या में एक रैली करने का ऐलान किया है। बृजभूषण इसके लिए लगातार लोगों से संपर्क भी कर रही हैं, वहीं अयोध्या भाजपा इकाई ने रैली से खुद को दूर कर लिया है।
बृजभूषण ने अयोध्या के राम कथा पार्क में जन चेतना महा रैली बुलाई है। उन्होने कई राज्यों से साधुओं के साथ-साथ कानून, शिक्षा और सामाजिक कार्य के विशेषज्ञों को आमंत्रित किया गया है। वह रैली में लोगों को आमंत्रित करने के लिए पिछले एक हफ्ते से गोंडा, अयोध्या, बहराइच बस्ती और अवध क्षेत्र के जिलों का दौरा कर रहे हैं।

भाजपा नेताओं ने कहा- रैली सांसद ने अपने स्तर पर बुलाई है
भाजपा के अयोध्या के जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा है कि रैली से भाजपा का कोई संबंध नहीं है। हम तभी भाग लेंगे जब नेतृत्व हमसे इसके लिए पूछेगा। अब तक हमें ऐसा कोई निर्देश नहीं मिला है। अभी यह रैली पार्टी की ना होकर बृजभूषण सिंह की ही है। अवध के एक दूसरे सीनियर भाजपा नेता ने भी साफ किया है कि रैला में पार्टी कार्यकर्ताशामिल नहीं होंगे। रैली को बृजभूषण शरण सिंह अपने स्तर पर आयोजित कर रहे हैं।
एमपी प्रतिनिधि ने कहा- ये पॉलिटिकल रैली नहीं
कैसरगंज सांसद बृजभूषण सिंह के प्रतिनिधि संजीव सिंह ने बीजेपी के इस रैली में शामिल होने के सवार पर कहा, यह कोई राजनीतिक रैली नहीं है। महारैली साधुओं और बुद्धिजीवियों से चर्चा के लिए बुलाई गई है। इनसे पूछा जाएगा कि किसी को बदनाम करने के लिए कानून का गलत इस्तेमाल करने वालों से कैसे निपटा जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो