scriptअयोध्या में रामपथ धंसने पर सीएम योगी हुए नाराज, PWD के तीन इंजीनियर पर चला हंटर | CM Yogi angry over Rampath subsidence in Ayodhya three PWD engineers suspended | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या में रामपथ धंसने पर सीएम योगी हुए नाराज, PWD के तीन इंजीनियर पर चला हंटर

अयोध्या में बारिश के दौरान राम पथ के धंसने की घटना को लेकर सीएम बेहद नाराज हैं। योगी सरकार ने अयोध्या में हुई लापरवाही पर सख्त एक्शन लिया है। लोक कल्याण विभाग के तीन इंजीनियरों पर सरकार ने हंटर चलाया है।

अयोध्याJun 28, 2024 / 10:12 pm

अयोध्या में रामपथ धंसने पर सीएम योगी हुए नाराज, PWD के तीन इंजीनियर पर चला हंटर
हाल ही में हुई बारिश ने अयोध्या में नवनिर्मित रामपथ के निर्माण की पोल खोल दी थी। जगह-जगह रामपथ धंसने की घटना सामने आई थी। अब सरकार ने इस मामले में संबंधित अधिकारियों पर एक्शन लिया है।

PWD के 3 इंजीनियर निलंबित

योगी सरकार ने लोक निर्माण विभाग के तीन इंजीनियरों को निलंबित किया है। आपको बता दें कि सहादतगंज से लेकर नया घाट तक 13 किलोमीटर तक लंबे रामपथ में तमाम जगहों पर सड़क धंसने की घटना हुई थी। इसके बाद सड़क धंसने वाली जगह पर मिट्टी और बालू डालकर उसे ठीक कराया गया था लेकिन बुधवार को हुई बारिश ने फिर रामपथ धंस गई थी। अब यूपी के लोकनिर्माण विभाग ने कार्रवाई करते हुए विभाग के तीन इंजीनियरों को निलंबित कर दिया है।
यह भी पढ़ें

OBC, SC-ST नियुक्ति प्रक्रिया को लेकर यूपी में गरमाया मामला, अनुप्रिया पटेल ने लिख दी CM योगी को चिट्ठी

सरकार की हुई थी आलोचना

यूपी सरकार को सड़क धंसने के कारण खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। रिपोर्ट के आधार पर अधिशासी अभियंता और उनके अधीनस्थ काम करने वाले सहायक अभियंता और अवर अभियंता को निलंबित करने का आदेश दे दिया गया है और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती है तब तक सभी को लोक निर्माण विभाग मुख्यालय से संबद्ध किया गया है।

Hindi News/ Ayodhya / अयोध्या में रामपथ धंसने पर सीएम योगी हुए नाराज, PWD के तीन इंजीनियर पर चला हंटर

ट्रेंडिंग वीडियो