scriptज्ञानवापी फैसले से नाराज हाजी महबूब……..कहा अयोध्या पर खामोश अब काशी नहीं देंगे | Haji Mehboob angry with Gyanvapi decision | Patrika News

ज्ञानवापी फैसले से नाराज हाजी महबूब……..कहा अयोध्या पर खामोश अब काशी नहीं देंगे

locationअयोध्याPublished: Sep 12, 2022 09:13:41 pm

Submitted by:

Satya Prakash

काशी के ज्ञानवापी मामले को लेकर जिला की अदालत में आया फैसला तो अयोध्या की बाबरी पक्षकार हाजी महबूब ने दिया विवादित बयान

ज्ञानवापी फैसले से नाराज हाजी महबूब........कहा अयोध्या पर खामोश अब काशी नहीं देंगे

ज्ञानवापी फैसले से नाराज हाजी महबूब……..कहा अयोध्या पर खामोश अब काशी नहीं देंगे

अयोध्या. काशी के ज्ञानवापी को लेकर आये फैसले से मुस्लिम पक्ष संतुष्ट नहीं दिख रहा है जिसको लेकर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात कर रहे हैं लेकिन इस बीच अयोध्या मंदिर मस्जिद विवाद के पैरोकार रहे हाजी महबूब ने अपनी पुराने दर्द को बयां करते हुए चेतावनी भी दे दी है कि अगर अयोध्या की तरह काशी में कुछ हुआ तो सही नहीं होगा। तो क्या यह समझा जाये कि मुस्लिम समाज संवैधानिक प्रक्रिया को भी नहीं मान रहे हैं।
अयोध्या की तरह काशी पर नही लेंगे फैसला

दरसल काशी के ज्ञानवापी मामले की आज कोर्ट में सुनवाई थी जिसमें कोर्ट ने हिंदू के पक्ष फैसला सुनाया तो वही मुस्लिम पक्षकारों के मामले को खारिज कर दिया मुस्लिम पक्ष का कहना है कि हम ऊपरी अदालत में जाएंगे वही अब इस मामले पर बाबरी मस्जिद के पूर्व पैरोकार हाजी महबूब में विवादित बयान दे डाला हाजी महबूब ने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद है वह मस्जिद ही रहेगी हम लोग फैसले के ऊपर जाएंगे इतना ही नहीं हाजी महबूब ने कहा कि काशी में जो हो रहा है वह बिल्कुल गलत हो रहा है हाजी महबूब ने कहा कि अयोध्या का मसला दूसरा था हम लोगों ने खामोशी बरती अदालत का फैसला है मामला खत्म हो अयोध्या के मसले पर हम लोगों ने कोई इंटरेस्ट नहीं लिया हाजी महबूब आगे कहते हैं कि अगर ज्ञानवापी के मामले में ऐसा हुआ तो बहुत बुरा होगा। इतना ही नहीं विवादित बयान देते हुए हाजी महबूब ने कहा कि आर एस एस वाले साथ ही हुकूमत सब कुछ गलत का सही करा रही है और अब मुल्क में खून खराबा के अलावा कुछ नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो