scriptHanuman Garhi saint on film Kali threatened to separate the head from the body | फिल्म काली पर हनुमान गढ़ी के भड़के महंत कहां सिर होगा तन से जुदा और संभाल नहीं... | Patrika News

फिल्म काली पर हनुमान गढ़ी के भड़के महंत कहां सिर होगा तन से जुदा और संभाल नहीं...

Kaali Controversy: काली फिल्म को लेकर विवाद बढ़ रहा। मामले में अयोध्या के महंत ने धमकी भी देदी। कहा फिल्म रिलीज हो गई तो संभाल नहीं पाएंगे।

अयोध्या

Updated: July 06, 2022 04:02:38 pm

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली को लेकर अब विवाद बढ़ने लगा है। फिल्म में काली माता को सिगरेट पीते हुए दिखाने के बाद अभिनेत्री के उल्टे सीधे बयानों को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ गया है। इसको लेकर राम नगरी के संत धर्माचार्यों ने भी कड़ी निंदा की है। हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने फिल्म के निर्माता को धमकी तक दे डाली है। कहा कि क्या चाहते हो तुम्हारा भी सर तन से जुदा हो जाए, क्या यही इच्छा है तुम्हारी। कुछ इस तरह से अपने गुस्से को जाहिर किया।
फिल्म और बयानबाजी को लेकर संत राजू दास ने कहा कि अभी तो आपने जो किया है उस पर आपको माफी मिल सकती है लेकिन अगर यह फिल्म रिलीज हो गई तो वह स्थिति उत्पन्न कर देंगे कि आप संभाल नहीं पाओगे। राजू दास ने कहा है कि फिल्म निर्माता लीना द्वारा बनाई गई फिल्म काली में हिंदू धर्म व संस्कृति का मजाक उड़ाया गया है जोकि अत्यंत निंदनीय हैं। देवी देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं होगा।
Hanuman Garhi saint on film Kali threatened to separate the head from the body
Hanuman Garhi saint on film Kali threatened to separate the head from the body
यह भी पढ़ें

कानपुर में दिखा 'थ्री इडियट्स' का सीन, मेडिकल छात्रों ने ऐसा फूंका कि बच्चे में आई सांसें और रोया

गृहमंत्री से की अपील
महंत राजू दास ने कहा कि सनातन धर्म के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। देश के गृहमंत्री से अपील करता हूं कि इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। इस फिल्म पर तत्काल बैन लगाया जाना चाहिए। फिल्म में शक्ति स्वरूपा मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। यह अत्यंत घटिया मजाक है। संस्कृति और सभ्यता को गलत दिखाने का प्रयास है।
नूपुर शर्मा के खिलाफ क्यों
राजू दास ने कहा कि एक तरफ काली का मजाक उड़ाया जा रहा है तो जब नूपुर शर्मा ने सही कह दिया तो पूरे देश में आग क्यों लग गई। आप सनातन धर्म संस्कृति का मजाक उड़ाओगे। क्या चाहते हो तुम्हारा भी सिर तन से जुदा हो जाए... क्या तुम्हारी यही इच्छा है? राजू दास ने कहा कि अगर सरकार ने इस फिल्म पर बैन नहीं लगाया तो ऐसी स्थिति उत्पन्न कर देंगे कि संभाल नहीं पाएगा। अब देखना ये है कि फिल्म को लेकर क्या कड़े कदम उठाए जाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, 160 विधायकों के साथ नई सरकार बनाने का दावा किया पेशनीतीश कुमार ने कहा, 'BJP ने हमेशा किया अपमानित, की कमजोर करने की कोशिश'Maharashtra Cabinet Expansion: कौन है सीएम शिंदे की नई टीम में शामिल 18 मंत्री? तीन पर लगे है गंभीर आरोपगुजरात के जामनगर में मुहर्रम पर बड़ा हादसा, ताजिया जुलूस में करंट लगने से दो की मौत, कई घायलGoogle: अमरीका के गूगल स्थित डेटा सेंटर में बड़ा हादसा,आग लगने से तीन कर्मचारी झुलसे, सेवाएँ बाधित होने की आशंकाAsia cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरते ही विराट कोहली बना देंगे ये रिकॉर्डकेजरीवाल का दावा- राष्ट्रीय पार्टी बनने से एक कदम दूर है AAP, किसी पार्टी को कैसे मिलता है राष्ट्रीय दल का दर्जा?आजादी की 75वीं सालगिरह पर पूरी दिल्ली में फहराए 500 तिरंगे, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा - 75 साल में कई देश हमसे आगे निकले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.