scriptMurder of two youth who came to meet girlfriend in Ayodhya | Ayodhya: प्रेमिका बनी प्रेमी के जान की दुश्मन, परिजनों ने हत्या कर शव को लगाया ठिकाने | Patrika News

Ayodhya: प्रेमिका बनी प्रेमी के जान की दुश्मन, परिजनों ने हत्या कर शव को लगाया ठिकाने

प्रतापगढ़ से अयोध्या आए दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है। अयोध्या के मोहल्ला गोसाईगंज में रह रही प्रेमिका से दोनों मिलने आए थे। जहां लड़को को पीट पीट कर लड़की के परिजनों ने शव को गड्ढे में फेंक दिया।

अयोध्या

Published: June 26, 2022 03:02:09 pm

जनपद अयोध्या में दो युवकों के शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। युवकों की हत्या करके शव को हैदरगंज थाना क्षेत्र के एक कस्बे में फेंक दिया गया था। वहीं शव इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त थे की उनकी पहचान करना भी मुश्किल था। लेकिन शव की शिनाख्त के बाद पहचान कर ली गई है। जानकारी मिलने तक इस घटना में शामिल आरोपियों की पहचान कर ली गई है। साथ ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय के मुताबिक वारदात में इस्तेमाल डंडा और गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया गया है।
Ayodhya: प्रेमिका बनी प्रेमी के जान की दुश्मन, परिजनों ने हत्या कर शव को लगाया ठिकाने
पुलिस की चार टीमें छानबीन शुरू की

बताया जा रहा है कि शवों की पहचान करना पुलिस के लिए काफी चुनती रहा। लेकिन जब पुलिस के द्वारा दोनों मृतक युवकों की फोटो सोशल मीडिया पर भेजी और बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला गया। तब जाकर पुलिस को सफलता हाथ लगी। युवकों की पहचान प्रतापगढ़ के लालगंज थाना क्षेत्र निवासी रविकांत मोदनवाल और मनोज मोदनवाल के रूप में हुई थी। उसके बाद वारदात के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर, क्षेत्राधिकारी बीकापुर प्रमोद कुमार यादव के नेतृत्व में गठित पुलिस की चार टीमें छानबीन शुरू की। जिसके बाद घटना के तथ्य एक के बाद एक सामने आते गए।
यह भी पढ़ें

ग्रेटर नोएडा में 22 जगहों पर जल्द बनेंगे वेंडर जोन, प्राधिकरण ने जारी की लिस्ट

घटना में शामिल पांच अन्य की तलाश जारी

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि गोसाइगंज थाना क्षेत्र निवासी सूरज प्रकाश, संदीप मोदनवाल, जगदेव सिंह, दिलीप कुमार मांझी, विष्णु को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि आरोपियों में संदीप का एक साथी, दो रिश्तेदार व दो अन्य मजदूरों की खोज बीन पुलिस अभी जारी रखे हुए है। एसएसपी पाण्डेय ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त डंडा, मृतक का बैग, एक बाइक और एक सवारी वाहन को भी कब्जे में कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें

प्रेमिका ने परिवार के साथ मिलकर प्रेमी को खिलाया जहर, वजह थी हैरान करने वाली

सर्विलांस व सीडीआर की सहायता से खुली परते

इस घटना की एक के बाद एक परते सर्विलांस व सीडीआर की मदद से खुलती रही। इतना ही नहीं जांच में कुछ लोग भी सामने आए। पुलिस की पूछ पूछताछ से खुलासा हुआ कि प्रतापगढ़ निवासी मृतक रवि मोदनवाल का सोशल मीडिया के जरिए गोसाइगंज निवासी एक युवती से सम्पर्क हुआ था। रवि अपने साथी मनोज के साथ बाइक से उससे मिलने गोसाईगंज आया था। यही वजह थी कि एक परिवार के पिता, पुत्र, उनके साथी, रिश्तेदार और कुछ मजदूरों ने हत्या कर दी। इसके बाद शव को छिपाने के लिए वाहन के जरिए दूसरी जगह ले गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कॉमनवेल्थ गेम्स के पदकवीरों से आज करेंगे मुलाकातTrump Search Warrant: एफबीआई ने ट्रंप के मार-ए-लागो आवास से जब्त की Top Secret फाइलें, हो सकती है 5 साल की सजामनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.