scriptBareilly: प्रेमिका ने परिवार के साथ मिलकर प्रेमी को खिलाया जहर, वजह थी हैरान करने वाली | Girlfriend killed her lover by giving poison in Bareilly | Patrika News

Bareilly: प्रेमिका ने परिवार के साथ मिलकर प्रेमी को खिलाया जहर, वजह थी हैरान करने वाली

locationबरेलीPublished: Jun 26, 2022 10:19:41 am

Submitted by:

Jyoti Singh

थाना किला में हुसैन बाग की रहने वाली उसकी प्रेमिका आशी, भाई मोना, बहन आफरीन व पिता ताहिर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि अचानक आशी ने साजिद को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। ऐसा नहीं होने पर उसे जहर दे दिया।

Bareilly: प्रेमिका ने परिवार के साथ मिलकर प्रेमी को खिलाया जहर, वजह थी हैरान करने वाली
बरेली जिले में एक प्रेमिका ने अपने परिवार के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। वहीं जहर खाने से प्रेमी की हालत बिगड़ने ली। उसने तुरंत पत्नी को फोन कर के पूरी घटना की जानकारी दी। जिसपर युवक के परिजनों ने थाना किला में मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जाता है कि दोनों को करीब तीन साल से चक्कर चल रहा था। लेकिन इस बीच युवक की शादी दो साल पहले बुलंदशहर की एक युवती के साथ हो गई। हालांकि शादी के बाद भी युवक अपनी प्रमिका से फोन पर बातचीत करता रहा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
ये है पूरा मामला

किला में हुसैन बाग हरी मस्जिद के रहने वाले बाबू खान ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन साल पहले उसने अपने 26 वर्षीय बेटे साजिद खान की शादी की शादी की बात हुसैन बाग की ताहिर की पुत्री आशी के साथ तय करने की बात कही थी। लेकिन उस समय आशी के परिजनों ने शादी से मना कर दिया था। इस दौरान उनके बेटे साजिद की मुलाकात आशी से हुई थी। दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया। इधर, साजिद की शादी दो साल पहले बुलंदशहर में कर दी। हालांकि शादी के बाद भी साजिद और आशी के बीच मोबाइल से बातचीत होती रही।
यह भी पढ़े – Bareilly: प्रेमी ने की ऐसी डिमांड, घबराकर प्रेमिका ने पी लिया जहर, जानें पूरा मामला

इलाज के दौरान हुई मौत

आरोप है कि आशी पिछले कुछ दिनों से साजिद को ब्लैकमेल कर रही थी। 24 जून को आशी, उसकी बहन आफरीन, भाई मोना व पिता ताहिर ने साजिद खां से फोन पर रंगदारी मांगी। जब रंगादारी मांगने से मना किया गया तो अपहरण कर हत्या करने की धमकी दी गई। साजिद खान की पत्नी शीबा ने एक शिकायत पुलिस से की थी। 24 जून की ही रात 11 बजे साजिद को कॉल आई। जब घर से बाहर गए तो देखा कि वह उल्टी कर रहा था। उसने बताया कि उसे खाने में जबरदस्ती जहर दिया गया है। मेरा बचना मुश्किल है। जिसके बाद उसे मौके पर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान रात दो बजे उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़े – UP में 15 IPS अधिकारियों के तबादले, DIG से लेकर कई जिलों के SP भी शामिल, देखें लिस्ट

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

मामले के खिलाफ तहरीर पुलिस को दी गई। थाना किला में हुसैन बाग की रहने वाली उसकी प्रेमिका आशी, भाई मोना, बहन आफरीन व पिता ताहिर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि आशी और साजिद के बीच तीन साल से अफेयर चल रहा था। वह काफी दिनों से एक-दूसरे से मिलते थे, लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई। इसी बीच बुलंदशहर की शीबा के साथ साजिद की शादी हो गई। शादी के बावजूद दोनों फोन पर बातचीत करते थे। बीच-बीच में मिलते भी रहते थे। अचानक आशी ने साजिद को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मामला बढ़कर हत्या तक पहुंच गया। इंस्पेक्टर किला ने बताया कि चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो