scriptबाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी के साथ हाथापाई, सीएम योगी की तारीफ करने पर हमले का आरोप | Scuffle with Babri Masjid supporter Iqbal Ansari in ayodhya | Patrika News
अयोध्या

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी के साथ हाथापाई, सीएम योगी की तारीफ करने पर हमले का आरोप

Misbehave with Iqbal Ansari: अलविदा की नमाज के बाद कुछ लोगों ने बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी के साथ हाथापाई की। पीड़ित इकबाल अंसारी की शिकायत पर रामजन्मभूमि थाने में मामला दर्ज किया गया है।
 

अयोध्याApr 05, 2024 / 08:33 pm

Aniket Gupta

scuffle_with_babri_masjid_supporter_iqbal_ansari_in_ayodhya.png

Misbehave with Iqbal Ansari

Misbehave with Iqbal Ansari: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी के साथ आज यानी शुक्रवार को अलविदा की नमाज के बाद कुछ लोगों ने हाथापाई की। आरोप है कि मस्जिद के अंदर ही उनके साथ हाथापाई की गई। पीड़ित इकबाल अंसारी की शिकायत पर रामजन्मभूमि थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शिकायत में इकबाल अंसारी ने आरोप लगाया है कि सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने पर उनके साथ हाथापाई की गई है। मामले से संबंधित एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें इकबाल के साथ कुछ लोग खींचातानी करने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो खिड़की से बनाया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कोई इकबाल अंसारी को खींचने की कोशिश कर रहा है। इकबाल अंसारी ने बताया कि मस्जिद में खिड़की खोलते समय अयूब उर्फ पप्पू नाम के व्यक्ति ने उनके साथ अभद्रता की।
यह भी पढ़ें

कन्नौज में सपा नेता के बाद शिवपाल के बिगड़े बोल, मतदाताओं को दे डाली खुली धमकी!

इकबाल का कहना है कि वह योगी-मोदी सरकार के कार्यों की तारीफ करते रहते हैं। इसी वजह से कुछ लोग उनसे नाराज रहते हैं। और मस्जिद में इकबाल अंसारी के साथ अभद्रता करने वाला आरोपी अयूब भी उनमें से एक है। अयूब के साथ चार और लोग भी थे। इकबाल ने आगे कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि शांति न रहे ताकि सौहार्द बिगाड़ने के लिए उन्हें चंदा मिलता रहे और ये लोग उसी मानसिकता के हैं। इनपर प्रभावी रूप से कार्रवाई होनी चाहिए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसी के आधार पर कार्यवाही की जा रही है।
 

Hindi News/ Ayodhya / बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी के साथ हाथापाई, सीएम योगी की तारीफ करने पर हमले का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो