script7 साल बाद भी पत्नी नहीं पूरी कर पाई पति की ये इच्छा तो मारपीट कर दी ऐसी धमकी, थाने पहुंची महिला | husband threatens his wife to give teen talaq in baghpat | Patrika News
बागपत

7 साल बाद भी पत्नी नहीं पूरी कर पाई पति की ये इच्छा तो मारपीट कर दी ऐसी धमकी, थाने पहुंची महिला

Highlights

सात साल पहले हुई थी महिला की शादी
शादी के बाद से नहीं हुई कोई संतान
संतान न होने से नाराज पति ने मारपीट कर दे दी ऐसी धमकी

बागपतSep 19, 2019 / 03:12 pm

Nitin Sharma

teen.jpeg

DEMO PIC

 

बागपत। कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के गांव बिजरौल निवासी एक महिला का आरोप है कि बच्चा न होने के कारण उसका पति व ससुराल वाले उसे तलाक देने की धमकी दे रहे हैं। उसने अपने पति के एक दूसरी औरत के साथ भी अवैध संबंध होने व ससुरालियों पर दहेज मांगने का आरोप लगाय है। महिला ने इस संबंध में एसपी को शिकायती पत्र देकर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है।

यूपी के इस जिले में अचानक पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा और अजित सिंह, परिवाराें को दिया ये भरौसा- देखें वीडियाे

शामली के एक गांव निवासी युवती की करीब 7 वर्ष पूर्व गांव बिजरौल में एक युवक के साथ शादी हुई थी। युवती के पिता ने शादी में अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था। विवाहिता के अनुसार वह किसी बच्चे को जन्म नहीं दे सकी है। उसका पति व ससुराल वाले बच्चा पैदा न होने के कारण उसे ताने देते है और उस पर दहेज में 50 हजार रुपये व बाइक लाने के लिए दबाव बना रहे हैं। विवाहिता का आरोप है कि बच्चा न होने के कारण उसका पति उसे तलाक देकर दूसरी महिला के साथ निकाह करने की धमकी दे रहा है ।

गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए प्रेमी ने भाई को बनाया निशाना, इस छोटी सी गलती से पहुंच गया जेल

पति की दूसरी महिला से अवैध संबंध

महिला का आरोप है कि उसके पति के एक महिला के साथ अवैध संबंध है। मंगलवार को उसने पति को दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। आरोप है कि विरोध करने पर उसके पति, सास, ननद व देवर ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। इस संबंध में पीडि़ता ने फोन पर अपने मायके वालों को जानकारी दी। उसके मायके वालों ने उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई हल नहीं निकला। जिसके बाद पीडि़ता ने बुधवार को इस संबंध में एसपी को शिकायती पत्र देकर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है।

Home / Bagpat / 7 साल बाद भी पत्नी नहीं पूरी कर पाई पति की ये इच्छा तो मारपीट कर दी ऐसी धमकी, थाने पहुंची महिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो