scriptMuslim youth himself bearded and created a lied in bagpat | मुस्लिम युवक ने खुद कटवाई दाढ़ी और रचा ड्रामा, सीएम योगी से लेकर अमित शाह को किया ट्वीट, लेकिन खुल गई पोल | Patrika News

मुस्लिम युवक ने खुद कटवाई दाढ़ी और रचा ड्रामा, सीएम योगी से लेकर अमित शाह को किया ट्वीट, लेकिन खुल गई पोल

  • मुस्लिम शख्स के झूठ की खुली पोल
  • खुद कटवाई दाढ़ी और रचा ड्रामा
  • सनसनी खेज खुलासे के बाद मांगी मांफी

बागपत

Updated: August 30, 2019 02:59:29 pm

बागपत। देश में हिंदू-मुस्लिम विचारधारा को लेकर बढ़ती खाई का कुछ शरारती तत्व फायदा उठा रहे हैं। एक बार फिर एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम शख्स ने खुद ही अपनी दाढ़ी कटवा लिए। लेकिन घर जाकर उसने ट्रेन में असमाजिक तत्वों के द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं ट्विटर पर शिकायत भी की। लेकिन तभी मामले का खुलासा हो गया।

screenshot_from_2019-08-30_14-45-59.jpeg

दरअसल बागपत के मुगलपुरा मोहल्ला निवासी युवक मोहम्मद फारुख छाता बनाने का काम करता है। गुरुवार को वह अपने किसी दोस्त से मिलने दिल्ली गया था। लेकिन जब वह वापस अपने घर पहुंचा तो उसके कपड़े फटे हुए थे और दाढ़ी-मूछ गायब थी। घर वालों ने जब पूछा तो उसने बताया कि ट्रेन में शरारती तत्‍वों द्वारा उसके साथ मारपीट की और उसकी दाढ़ी भी काट दी। फारुख की बात पर विश्वास करते हुए उसी के घर के किसी सदस्य ने ट्वीट कर सीएम योगी, यूपी पुलिस, बागपत पुलिस समेत गृहमंत्री अमित शाह और कई मीडिया संस्थानों को टैग कर दिया।

muslim.jpgट्वीट देखते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। हरकत में आई बागपत पुलिस पूरे मामले की जांच के लिए फारुख के घर पहुंची। जहां उन्होंने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में शख्स बार-बार बयान से भटक रहा था और सही-सही जवाब नहीं दे पा रहा था। इस बीच उसकी पोल खुल गई और उसने सारी सच्चाई उगल दी। युवक के बयान सुनकर खुद पुलिस वाले भी हैरान रह गए।
दरअसल मुस्लिम युवक ने बताया कि गर्मी के कारण खुद ही वह दिल्ली के खजूरी पुस्ते के पास पहुंचकर एक हेयर सैलून पर उसने अपनी दाढ़ी कटवा ली। लेकिन उसे डर था कि घरवाले दाढ़ी कटवाने पर विवाद करेंगे और घर में हंगामा होगा। इसलिए घर पहुंचकर समाज व परिवार के डर से ट्रेन में शरारती तत्व द्वारा मारपीट कर दाढ़ी काटने का ड्रामा रच दिया। इतना ही नहीं उसने बताया कि किसी को शक न हो इसलिए उसने अपने कपड़े भी फाड़ लिए।
इस पूरे मामले में एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने बताय कि युवक से पूछताछ कर जांच पड़ताल की गई। जिसमें युवक की करतूत की पोल खुल गयी। हालाकि मुस्लिम शख्स मोहम्मद फारुख ने पोल खुलने पर थाने में हाथ जोड़कर और कान पकड़कर अपनी गलती के लिए माफी मांगी। एसपी का कहना है कि युवक के साथ कोई घटना नहीं हुई है। उसने गलत जानकारी दी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.