scriptबागपत में नवविवाहिता ने पंखे से लटकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा | Newlyweds commit suicide by hanging from fan | Patrika News
बागपत

बागपत में नवविवाहिता ने पंखे से लटकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना पर सिंघावली अहीर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लिया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

बागपतJan 24, 2022 / 01:43 pm

Nitish Pandey

fansi.jpg
उत्तर प्रदेश के बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के ग्राम पिलाना मे शनिवार रात को नवविवाहिता और पति के बीच टीवी देखने को लेकर आपसी विवाद होने पर विवाहिता ने पंखे से दुपट्टा बांधकर आत्महत्या कर ली। सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र ग्राम पिलाना निवासी लीलू उर्फ काले की शादी मार्च, 2021 में महिला सरिता निवासी ग्राम सिकंदरपुर (मुजफ्फरनगर) के साथ हुई थी। पति पक्ष ने बताया कि शाम करीब आठ बजे महिला सरिता टीवी देख रही थी, पति लीलू उर्फ काले ने टीवी देखने पर आपत्ति जताई। साथ ही टीवी दूसरे कमरे में रख दिया था। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई थी। सरिता गुस्से में अपने कमरे में चली गई थी।
यह भी पढ़ें

नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, हिरासत में माता-पिता

थोड़ी देर बाद लीलू कमरे में जाने लगे तो दरवाजे की अंदर से कुंडी लगी मिली। आवाज लगाकर दरवाजे खुलवाने की कोशिश की गई। न दरवाजा खोला गया और न ही सरिता की आवाज आई, तो पति लीलू ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और सरिता का शव पंखे से लटका देख हैरान रह गया। हादसे की जानकारी मिलने पर पड़ोस के लोग जुट गए। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: गृह मंत्री अमित शाह ने कैराना से क्यों शुरु की चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत ?

सिंघावली अहीर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि टीवी को लेकर विवाद होने पर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से महिला की मौत की सही स्थिति स्पष्ट होगी। महिला के मायकेवालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलती है तो जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bagpat / बागपत में नवविवाहिता ने पंखे से लटकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो