scriptBig Breaking: 15 August से पहले यूपी के इस जिले में मिला हैंड ग्रेनेड, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप- देखें वीडियो | youth taking hand granade photo viral on whatsapp in baghpat | Patrika News

Big Breaking: 15 August से पहले यूपी के इस जिले में मिला हैंड ग्रेनेड, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप- देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Aug 14, 2019 04:12:26 pm

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

15 अगस्‍त और रक्षाबंधन को देखते हुए पुलिस हाईअलर्ट पर
बागपत में सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो
युवक के पास रखे हुए हैं अवैध हथियार और कई कारतूस

bagpat
बागपत। 15 अगस्‍त ( Independence Day ) और रक्षाबंधन ( Raksha Bandhan ) को देखते हुए पुलिस हाईअलर्ट पर है। ऐसे में युवक के हाथ में हैंड ग्रेनेड का फोटो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस युवक की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

मानसिक तनाव में महिला दरोगा ने खाया जहर, भाई ने पुलिस अधिकारी पर लगाए ये गंभीर आरोप

bagpat
युवक की तलाश में जुटी पुलिस

बुधवार को जनपद में सोशल मीडिया पर एक युवक के में हैंड ग्रेनेड लिए हुए फोटो वायरल हो गया। फोटो वायरल होने के बाद बागपत पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। इतना ही नहीं फोटो में युवक के पास भारी मात्रा में अवैध हथियार और कारतूस भी रखे हुए हैं। पुलिस अधिकारियों के आदेशों के बाद बागपत कोतवाली पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है। अवैध हथियारों के साथ फोटो में दिख रहा युवक बागपत कोतवाली क्षेत्र के बागू गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। उसका नाम रामवीर उर्फ मोनू जाट है। वह फरार बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

UP पुलिस के जवान की सरेआम गोली मारकर हत्या के बाद मची भगदड़, सूचना मिलते माैके पर पहुंची फोर्स

जमानत पर आया है बाहर

एडिशनल एसपी अनिल कुमार सिंह का कहना है क‍ि सोशल मीडिया पर अवैध असलहाें के साथ फोटो आई हैं। उनके पास भी व्‍हाट्सऐप ( Whatsapp ) पर यह फोटो आई है। आरोपी का नाम बागू गांव निवासी मानू बताया जा रहा है। पुलिस की टीम उसको पकड़ने गई है। फोटो सही मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। आरोपी जेल भी जा चुका है। फिलहाल वह जमानत पर है। 15 अगस्‍त को लेकर हाईअलर्ट है। इसको देखते हुए पुलिस आरोपी की जांंच कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो