scriptविद्युत उपकेंद्र के एसएसओ पर हमले का आरोप, जेई की तहरीर पर 39 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, जाने पूरा मामला | Patrika News
बहराइच

विद्युत उपकेंद्र के एसएसओ पर हमले का आरोप, जेई की तहरीर पर 39 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, जाने पूरा मामला

बहराइच जिले के विद्युत केंद्र पयागपुर के जेई ने
एसएसओ के ऊपर हुये हमलों को लेकर 14 नामजद सहित 25 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बहराइचJun 08, 2024 / 09:48 am

Mahendra Tiwari

Bahraich hindi news

विद्युत केंद्र सांकेतिक फोटो

बहराइच जिले के पयागपुर में विद्युत ट्रांसफार्मर ठीक करते समय अचानक सप्लाई चालू हो जाने से एक संविदा कर्मी की मौत हो गई थी। नाराज ग्रामीणों ने उपकेंद्र पहुंचकर जमकर हंगामा किया था। इस दौरान ग्रामीणों पर उपकेंद्र के एसएसओ की पिटाई करने का आरोप लगा था। जिसको लेकर दूसरे दिन जेई ने पयागपुर थाने में 14 नामजद समेत 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दिया था। जेई की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बहराइच जिले के पयागपुर विद्युत केंद्र क्षेत्र के खुटेहना के रजुवापुर मौहारी में बुधवार को ट्रांसफार्मर खराब हो गया था। ग्रामीणों की सूचना पर विद्युत संविदा कर्मी हनुमान यादव ट्रांसफार्मर ठीक करने के लिए गया था। उसे ठीक करते समय अचानक से सप्लाई चालू हो गई। जिससे संविदा कर्मी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों लाठी डंडा लेकर विद्युत केंद्र पहुंच गए। जमकर बवाल किया। आरोप है कि इस दौरान ग्रामीणों ने उपकेंद्र के एसएसओ की पिटाई कर दी। एसएसओ पर हुए हमले को लेकर जेई की तहरीर पर 39 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष कमलशंकर चतुर्वेदी ने बताया कि कर्मचारी पर जानलेवा हमला,सरकारी अभिलेखों को क्षति, तथा बलवा किये जाने जैसी विभिन्न सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। घटना के सम्बंध में जानकारी देते हुए अवर अभियंता नवीन कुमार तिवारी ने बताया कि घायल कर्मचारी को बुरी तरह से मारा पीटा गया है। जिसका अभी इलाज चल रहा है।

Hindi News/ Bahraich / विद्युत उपकेंद्र के एसएसओ पर हमले का आरोप, जेई की तहरीर पर 39 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, जाने पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो