scriptसीएम डॉ. मोहन यादव देंगे पुलिस जवानों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन, आगमन 29 जून को | CM Dr. Mohan Yadav will give out of turn promotion to police personnel, arrival | Patrika News
बालाघाट

सीएम डॉ. मोहन यादव देंगे पुलिस जवानों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन, आगमन 29 जून को

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का 29 जून को बालाघाट आगमन होगा। सीएम हाउस से जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री डॉ. यादव सुबह 11.40 बजे बालाघाट हेलीपेड पर उतरेंगे। इसके बाद वे 1 घंटे पुलिस परिवारों के साथ समय बिताएंगे। वे दोपहर 12.40 बजे अपने अगले गंतव्य के लिए रवाना होंगे। बालाघाट. प्रदेश के […]

बालाघाटJun 27, 2024 / 09:54 pm

Bhaneshwar sakure

सीएम का आगमन

आयोजन स्थल का निरीक्षण करते कलेक्टर, एसपी व अन्य।

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का 29 जून को बालाघाट आगमन होगा। सीएम हाउस से जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री डॉ. यादव सुबह 11.40 बजे बालाघाट हेलीपेड पर उतरेंगे। इसके बाद वे 1 घंटे पुलिस परिवारों के साथ समय बिताएंगे। वे दोपहर 12.40 बजे अपने अगले गंतव्य के लिए रवाना होंगे।
बालाघाट. प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का 29 जून को बालाघाट आगमन होगा। सीएम हाउस से जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री डॉ. यादव सुबह 11.40 बजे बालाघाट हेलीपेड पर उतरेंगे। इसके बाद वे 1 घंटे पुलिस परिवारों के साथ समय बिताएंगे। वे दोपहर 12.40 बजे अपने अगले गंतव्य के लिए रवाना होंगे।
बालाघाट प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बालाघाट में पुलिस विभाग के आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस जवानों और अधिकारियों को ऑउट ऑफ टर्न प्रमोशन देंगे। साथ ही प्रदेश में पहली बार नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस की जवाबी कार्यवाहियों पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। इसमें नक्सल गतिविधियों को रोकने के लिए पुलिस के प्रयासों को दर्शाया जाएगा। गुरुवार को कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा और पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने तैयारियों का अवलोकन करने डीआरपी लाइन स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यक्रम के अनुसार व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के आवश्यक निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व हुई रिहर्सल
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के प्रवास को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। गुरुवार शाम को एसपी समीर सौरभ के निर्देशन में कार्यक्रम स्थल पर रिहर्सल की गई। कार्यक्रम स्थल पर सीएम के पहुंचते ही पुलिस जवान सलामी देंगे। पुलिस सलामी के लिए जबलपुर से 6 वीं बटालियन के बैंड को बुलाया गया है। साथ ही फोटो प्रदर्शनी और परिजनों से मुलाकात की व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक तैयारियां की गई है। एएसपी नक्सल देवेंद्र यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ. यादव 25 पुलिस जवानों और अधिकारियों की ऑउट ऑफ टर्न पदोन्नत करेंगे।

Hindi News/ Balaghat / सीएम डॉ. मोहन यादव देंगे पुलिस जवानों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन, आगमन 29 जून को

ट्रेंडिंग वीडियो