scriptAkhilesh Yadav Rally in Ballia: सुरक्षा तोड़कर अखिलेश की ओर दौड़ा युवक, कमांडो ने बिजली की रफ्तार से धर दबोचा, वीडियो वायरल | Akhilesh Yadav Rally in Ballia young man broke security and ran towards the stage video viral on social media | Patrika News
बलिया

Akhilesh Yadav Rally in Ballia: सुरक्षा तोड़कर अखिलेश की ओर दौड़ा युवक, कमांडो ने बिजली की रफ्तार से धर दबोचा, वीडियो वायरल

Akhilesh Yadav Rally in Ballia:यूपी के बलिया में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे अखिलेश यादव की सुरक्षा में एक युवक ने सेंध लगा दी। हालांकि युवक अखिलेश यादव तक पहुंच पाता। इससे पहले ही दो कमांडों ने बिजली की रफ्तार से दौड़कर उसे धर दबोचा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बलियाMay 26, 2024 / 07:17 pm

Vishnu Bajpai

Akhilesh Yadav Rally in Ballia: सुरक्षा तोड़कर अखिलेश की ओर दौड़ा युवक, कमांडों ने बिजली की रफ्तार से धर दबोचा, वीडियो वायरल

Akhilesh Yadav Rally in Ballia: सुरक्षा तोड़कर अखिलेश की ओर दौड़ा युवक, कमांडों ने बिजली की रफ्तार से धर दबोचा, वीडियो वायरल

Akhilesh Yadav Rally in Ballia: अभिनेता राजकुमार का तिरंगा फिल्म में बोला गया डायलॉग-ये कमांडो है पत्ता हिलने से पहले पेड़ काट डालता है। अखिलेश की सुरक्षा में लगे कमांडो ने बलिया में इसे चरितार्थ कर दिया। दरअसल, रविवार को बलिया लोकसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इंडिया गठबंधन प्रत्याशी रमाशंकर विद्यार्थी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। अखिलेश को सुनने के लिए जनसभा में सैकड़ों की संख्या में समर्थक पहुंचे थे। अखिलेश यादव मंच पर बैठे थे। मंच के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी।
सपा प्रमुख की सुरक्षा के लिए उनके कमांडो भी मंच पर तैनात थे। इसी दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर एक व्यक्ति अखिलेश की तरफ दौड़ता हुआ मंच की तरफ बढ़ा। अखिलेश के मंच की तरफ युवक को भागता देखकर दो कमांडो बिजली गति से भागे और उसे मंच पर चढ़ने से पहले ही धर दबोचा। कमांडो ने युवक को पकड़कर मंच से नीचे गिरा दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी मंच के पास पहुंचा और युवक को पकड़ कर पंडाल में ले गया। जानकारी करने पर पता चला कि मंच की तरफ जो व्यक्ति जा रहा था वह कुछ कागज लेकर आया था, जो अखिलेश को देना चाहता था लेकिन उससे पहले ही कमांडो ने युवक को धर दबोचा। इसका वीडियो अब साोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ेंः राजा भैया ने बिगाड़ दिया भाजपा का ‘खेल’! छठे चरण में यूपी की इन लोकसभा सीटों पर कांटे की टक्कर

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जब इंसान का आत्मविश्वास लड़खड़ाता है, तो उसकी जुबान भी लड़खड़ाती है। ये लड़ाई इसलिए है, क्योंकि भाजपा के लोग संविधान बदलना चाहते हैं। बहुजन समाज के लोग भी एकजुट हो गए हैं तथा भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मतदान कर रहे हैं। छठवें चरण में जो बंपर वोट पड़ा है वो इण्डिया गठबंधन के पक्ष में है।
इसकी वजह से उनकी जुबान लड़खड़ाने लगी है। जिन्होंने डबल इंजन की सरकार का नारा दिया विकास के बलिया और देवरिया आते-आते उनके डबल इंजन के इंजन का धुआं क्यों निकल जाता है। तेजस्वी को जेल भेजने की धमकी के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये संस्थाओं का ग़लत इस्तेमाल कर रहे हैं तथा अपनी मन मर्जी से संस्थाएं चला रहे हैं जिसको कभी जनता स्वीकार नहीं कर सकती है। उन्होंने दावा किया कि पीडीए और पूर्वांचल दोनों में पी आता है तथा पूरा पूर्वांचल पीडीए परिवार के साथ है।
यह भी पढ़ेंः गर्मी को लेकर 13 जिलों में रेड अलर्ट, जानें कितना तापमान सह सकता है इंसानी शरीर?

अखिलेश बोले, भाजपा कर रही है सुप्रीम कोर्ट की अवमानना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा पीडीए साकार बनाने पर राम मंदिर में ताला लगाने के आरोप को सुप्रीम कोर्ट की अवमानना करार दिया है। उन्होंने मांग की है कि इस तरह की भाषा का प्रयोग करने वालो के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट स्वयं संज्ञान लेकर कार्रवाई करे।
जनसभा से इतर संवाददाताओं से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी द्वारा इण्डिया गठबंधन की साकार बनने पर राम मंदिर में ताला लगाए जाने के आरोपों के सवाल पर उन्होंने कहा इस तरह की भाषा से सुप्रीम कोर्ट के फैसले की आवामाना हो रही है। सुप्रीम कोर्ट ऐसे लोगों के खिलाफ खुद संज्ञान लेके कार्रवाई करे।

प्रधानमंत्री का चेहरा नहीं मन सुंदर होना चाहिएः अखिलेश यादव

प्रधानमंत्री चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री बनने के लिए सुन्दर चेहरा नहीं सुन्दर मन होना चाहिए। सुन्दर चेहरे वाले केवल मेकअप करते हैं। भाजपा के 400 पर के नारे पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग चार सौ पार का नारा दे रहे थे वो लोग सातवें चरण के बाद 400 सीटें हार जायेंगे।
उन्होंने कहा कि वो 543 में से 400 सीटें जीतने का दावा कर रहे थे वो 543 में से 400 घटाकर 143 सीटें नहीं जीत पाएंगे। देश की 140 करोड़ की जनता इनको 140 सीटों के लिए भी तरसा देगी। उन्होंने दावा किया है कि प्रधानमंत्री मोदी का पद जाने वाला है इस लिए उनकी जुबान लड़खड़ा रही है।

Hindi News/ Ballia / Akhilesh Yadav Rally in Ballia: सुरक्षा तोड़कर अखिलेश की ओर दौड़ा युवक, कमांडो ने बिजली की रफ्तार से धर दबोचा, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो