scriptबलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडे ने डीएम को दी धमकी, कई धाराओं में मुकदमा दर्ज, एक्शन मोड में प्रशासन | Lok Sabha election 2024 | Patrika News
बलिया

बलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडे ने डीएम को दी धमकी, कई धाराओं में मुकदमा दर्ज, एक्शन मोड में प्रशासन

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव में बलिया से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सनातन पांडे सीधे तौर पर डीएम को धमकी देने के मामले में फंस गए। प्रशासन ने उनके खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कराया है।

बलियाApr 28, 2024 / 12:32 pm

Mahendra Tiwari

Lok Sabha Election 2024

बलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडे

Lok sabha election 2024: बलिया लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी सनातन पांडे को सीधे डीएम को धमकी देना महंगा पड़ गया है। दरअसल उन्होंने मीडिया को एक दिए गए बयान में कहा था कि मतगणना के दौरान यदि किसी भी प्रकार की धांधली होती है। तो वहां से या तो मेरी या फिर कलेक्टर की लाश निकलेगी। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस विवादित बयान को लेकर उनके खिलाफ प्रशासन ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।
Lok sabha election 2024: बलिया लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी सनातन पांडे वर्ष 2019 के चुनाव में सपा- बसपा गठबंधन के उम्मीदवार थे। उस चुनाव में उन्हें भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने करीब 15 हजार मतों से पराजित किया था। उसे समय मतगणना में धांधली का आरोप लगाकर सपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था। सपा ने एक बार फिर उन्हें बलिया लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है। शनिवार को वह एक विवादित बयान देकर फिर फंस गए। मीडिया को दिए गए बयान में उन्होंने कहा कि यदि इस बार मतगणना या फिर चुनाव में धांधली हुई तो वहां से या तो मेरी या फिर डीएम की लाश जाएगी। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा था। सपा प्रत्याशी को जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम को सीधे धमकी देना महंगा पड़ गया। प्रशासन ने उनके खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। डीएम ने कहा कि अगर किसी भी प्रत्याशी की तरफ से इस तरह का बयान दिया गया है। तो उसकी जांच कराई जाएगी। रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। आज उनके खिलाफ बलिया की नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो