scriptसपा नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी को अस्पतल में भी आया हार्ट अटैक, ये है अपडेट खबर | Ram Govind Chaudhary Suffered May be Heart Attack in MP | Patrika News
बलिया

सपा नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी को अस्पतल में भी आया हार्ट अटैक, ये है अपडेट खबर

समाजवादी पार्टी के विधायक और नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी की एमपी के निवाड़ी में चुनाव प्रचार के दौरान तबीयत बिगड़ी।

बलियाNov 11, 2018 / 04:01 pm

रफतउद्दीन फरीद

Ram Govind Chaudhary

राम गोविंद चौधरी

बलिया. समाजवादी पार्टी के नेता प्रतिपक्ष और बलिया के बांसडीह से विधायक राम गोविंद चौधरी को लेकर एक चिंता की खबर आयी है। मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिये गए राम गोविंद चौधरी को मध्य प्रदेश के निवाड़ी में तबीयत ज्यदा खराब हो जाने के बाद उन्हें वहीं के रामराजा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें हार्ट अटैक आने की जानकारी दी गयी। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव ने फोन पर जानकारी दी है कि अभी उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने समर्थकों से उनके लिये दुआ करने की अपील की है।
दीप नारायण यादव ने बताया कि सुबह रामगोविंद चौधरी को सांस लेने में दिक्कत पेश आयी। साथ रहने वाले सिक्योरिटी के लोगों ने जैसे ही यह बात बतायी तत्काल डॉक्टर का इंतजाम किया गया। डॉक्टरों ने बताया कि मामला हार्ट अटैक का लग रहा है। इसके बाद उन्हें एंबुलेंस में रामराजा अस्पताल ले जाया गया। वहां एक बार फिर उन्हें हार्ट अटैक आया तो उनी हालत सीरियस हो गयी। हालांकि फिलहाल डॉक्टरों ने अभी उनकी हालत स्थिर बतायी है। बलिया में उनके समर्थक और चाहने वाले उनके स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं।
By Amit Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो