script

तीन दिन से छत पर बेटे की लाश फंदे से लटक कर सड़ती रही और नीचे रह रहे मां-बाप को इसकी भनक तक ना लगी

locationबालोदPublished: Feb 19, 2020 04:06:23 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

उमा और उनके दो बेटे रितेश और गोपेश्वर अपने रिश्तेदार के घर से वापस आ गए। पड़ोसियों ने उनसे उनके घर से बदबू आने की शिकायत की। जब पोषण का भाई उसके कमरे में गया तो कमरा अंदर से बंद था और अंदर से तेज दुर्गन्ध आ रही थी। उन्होंने जब दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए।

तीन दिन तक छत पर बेटे की लाश फंदे से लटक कर सड़ती रही और नीचे रह रहे मां-बाप को इसकी भनक तक ना लगी...

तीन दिन तक छत पर बेटे की लाश फंदे से लटक कर सड़ती रही और नीचे रह रहे मां-बाप को इसकी भनक तक ना लगी…

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक 23 वर्षीय युवक ने अपने ही घर के दूसरी मंजिल पर में फांसी लगा ली और घर वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी। उसकी मौत के दो दिन बाद जब लाश से बदबू आने लगी तब घर वालों को इसकी जानकारी हुई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाई कर रही है।

खेलते समय मेनहोल में गिरने से 5 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत, घर में पसरा मातम

जानकारी के अनुसार, बालोद कोतवाली क्षेत्र के लाटाबोड़ गांव में ज्योति प्रकाश का घर है। उनके साथ उनकी पत्नी और उनके तीन बेटे साथ में रहते है। 16 उनकी पत्नी उमा और उनके दो बेटे रितेश और गोपेश्वर भिलाई में एक रिश्तेदार के घर छठी कार्यक्रम में गए हुए थे। जबकि उनका तीसरा बेटा पोषण खुरश्याम घर पर ही था।

पोषण मनमौजी था और कभी भी बिना बताये अपने रिश्तेदार और दोस्तों के घर लम्बे वक़्त के लिए चला जाय करता था। उसकी इसी आदत की वजह से घर वाले उसपर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे। इसीबीच उसने अपने घर की दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में फांसी लगा कर जान दे दी। जबकि उसके पिता घर पर ही थे लेकिन उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी।

इधर उमा और उनके दो बेटे रितेश और गोपेश्वर अपने रिश्तेदार के घर से वापस आ गए। पड़ोसियों ने उनसे उनके घर से बदबू आने की शिकायत की। जब पोषण का भाई उसके कमरे में गया तो कमरा अंदर से बंद था और अंदर से तेज दुर्गन्ध आ रही थी। उन्होंने जब दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए।

पोषण फांसी के फंदे लटक रहा था और उसकी मौत हो गयी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश की स्थिति देखते हुए अनुमान लगाया कि उसके 2-3 दिन पहले ही फांसी लगायी होगी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो