scriptहोम्योपैथी डाक्टर को किडनैप कर दुष्कर्म किया और वीडियो बना पति से तलाक़ लेने के लिए करने लगा मजबूर, गिरफ्तार | man raped lady doctor and make porn video to blackmail in chhattisgarh | Patrika News

होम्योपैथी डाक्टर को किडनैप कर दुष्कर्म किया और वीडियो बना पति से तलाक़ लेने के लिए करने लगा मजबूर, गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Feb 18, 2020 02:06:59 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

महिला चिकित्सक ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज़ उत्पीड़न का आरोप लगा कर केस दर्ज करवाया था। लेकिन परिवार परामर्श केंद्र में जब महिला की काउंसिलिंग की गयी तो महिला ने खुद को एक बहुत ही घिनौनी साजिश का शिकार बताते हुए पूरा सच बताया।

fotojet.jpg

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ एक महिला चिकित्सक ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज़ उत्पीड़न का आरोप लगा कर केस दर्ज करवाया था। लेकिन परिवार परामर्श केंद्र में जब महिला की काउंसिलिंग की गयी तो महिला ने खुद को एक बहुत ही घिनौनी साजिश का शिकार बताते हुए पूरा सच बताया।

विधायक गोली मरवाने या छेड़खानी कराने का रच रहे हैं षड़यंत्र, जनपद उपाध्यक्ष ने लगाया गंभीर आरोप

ससुराल वालों पर मजबूरी में करवाया था केस

रायपुर महिला ने परमर्श केंद्र में खुलासा करते हुए बताया की उसके ससुराल वाले निर्दोष है। मैंने मजबूरी में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। दरअसल देवेंद्र सिंह कुशवाहा ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया और महिला को वीडियो दिखाकर बलैकमेल करने लगा। उसी के कहने पर चिकित्सक ने अपने परिवार वालों पर झूठा केस दर्ज करवाया था। अब वह चाहता था कि वह अपने पति से तलाक़ भी ले ले।

ससुराल वालों ने गुस्से में कर दी पिटाई

जब ससुराल वालों ने ये सच सूना तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और महिला को ब्लैकमेल करने वाले की पिटाई कर दी और उसके खिलाफ बलात्कार, धमकी देने और मारपीट की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी ।

आरोपी देवेंद्र कुशवाहा के ख़िलाफ़ पुलिस ने धारा 376,384,506,323और 342 के तहत मामला दर्ज किया है। वह खुद को एक निजी संस्थान का सीईओ बताता है और मूलतः कानपुर का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें: पत्रिका पड़ताल: कोरोना वायरस की चपेट में अंडा और ब्रायलर कारोबार, कीमतों में भारी गिरावट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो