scriptCG Crime News: दुकानदार खरीद रहा था चोरी का सामान, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा, लाखों की कीमत जब्त | CG Crime News: Shopkeeper was buying stolen goods, police caught him red handed, seized goods worth lakhs | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Crime News: दुकानदार खरीद रहा था चोरी का सामान, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा, लाखों की कीमत जब्त

CG Crime News: आरोपी चोर के विरुद्ध ओडिशा राज्य में चोरी के 8 और जिला रायपुर के सरस्वती नगर एवं थाना खमतराई में चोरी के दो मामले दर्ज हैं।

बलोदा बाज़ारMay 15, 2024 / 08:06 pm

Kanakdurga jha

जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस ने सूने मकान में चोरी करने वाले और चोरी का सामान खरीदने वाले आरोप सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि ओडिशा निवासी इस अंतरराज्यीय चोर द्वारा विभिन्न जिलों में पिछले 10 वर्षों से लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। आरोपी चोर के विरुद्ध ओडिशा राज्य में चोरी के 8 और जिला रायपुर के सरस्वती नगर एवं थाना खमतराई में चोरी के दो मामले दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपियों के पास से सोने-चांदी के जेवर व गलाया गया सोना आदि सहित कुल 8 लाख 46 हजार 600 रुपए का सामान जब्त किया गया है।
यह भी पढ़ें

Congress Leader Murder Case: विक्रम बैस के 9 हत्यारे गिरफ्तार, पुलिस ने 6 जिलों में नाकाबंदी कर मारा छापा

पुलिस ने बताया कि चोर चोरी के पैसे से आलीशान जिंदगी जीना चाहते थे। चोरी के पैसों से ही जमीन खरीदी। प्रकरण का खुलासा करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अविनाश ठाकुर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से चोरों को पकड़ने के लिए टेक्निकल तरीके से कार्य किया जा रहा था। आगे उन्होंने बताया कि पार्राथी रामकुमार नेताम, प्रार्थी राजेश मिश्रा, प्रार्थी संतोष सिंह, प्रार्थी दुर्गेश ठाकुर, प्रार्थी सम्यम द्विवेदी के द्वारा अलग-अलग समय पर चोरी की घटना थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र अंतर्गत चोरी में पकड़े गए पूर्व आरोपियों का रिकॉर्ड खंगालने के साथ-साथ, घटनास्थल के आसपास घटना दिनांक या उससे पूर्व आने-जाने वाले एवं घूमने वाले लोगों के संबंध में भी सड़क मार्ग तथा आसपास भवनों में लगे सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया जा रहा था।

Hindi News/ Baloda Bazar / CG Crime News: दुकानदार खरीद रहा था चोरी का सामान, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा, लाखों की कीमत जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो