scriptLive-in Relationship: 4 साल तक लिव-इन में रही.. फिर आधी रात हुई ये बात, BF ने पत्थर से सिर कुलचकर GF की कर दी हत्या | Live-in Relationship: Horrible murder, Boyfriend kills girlfriend after 4 years | Patrika News
बलोदा बाज़ार

Live-in Relationship: 4 साल तक लिव-इन में रही.. फिर आधी रात हुई ये बात, BF ने पत्थर से सिर कुलचकर GF की कर दी हत्या

Live-in Relationship: शहर के पांडेपारा में देर रात एक युवती की नाली में पड़ी मिली। (Raipur Murder case) उसका सिर खून से सना हुआ था। सांसे थम चुकी थीं।

बलोदा बाज़ारMay 17, 2024 / 09:24 am

चंदू निर्मलकर

Live-in Relationship - Boyfriend kills girlfriend in Chhattisgarh
CG Live-in Relationship: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में लिव इन में रहना भारी पड़ गया। इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ गई। दरअसल शहर के पांडेपारा में देर रात एक युवती की लाश नाली में पड़ी मिली। उसका सिर खून से सना हुआ था। सांसे थम चुकी थीं।
जांच में बाद पता चला कि युवती 4 साल से जिस युवक के साथ लिव इन में रह रही थी, उसी ने खौफनाक तरीके से हत्या कर दिया। प्रेमिका का कत्ल (Boyfriend kills girlfriend)करने के बाद से ही वह फरार है। वहीं अब पीछे छूट गई है तो 8 माह की बच्ची, जो अब बेसहारा है।

Live-in Relationship: घूमने गए थे दोनों और…

मिली जानकारी के अनुसार सरस्वती कुर्रे पिछले 4 साल से विनय दुबे (32 ) के साथ लिव इन रिलेशन में थी। वे दोनों पांड़ेपारा में ही रहते थे। बताते हैं कि बुधवार (15 मई 2024) दोपहर दोनों घूमने निकले थे। देर शाम शराब के नशे में घर वापस लौटे। इसी दौरान उनमें किसी बात को लेकर झंझट हो गया।

CG Crime: पत्थर से हमला कर उतारा मौत के घाट

Live-in Relationship: छोटा सा विवाद इतना गहराया कि विनय ने गाली-गलौच करते हुए सरस्वती के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया (Boyfrield kills Girlfriend)। इतने से भी जी नहीं भरा तो पत्थर से उसके सिर पर कई बार ताबड़तोड़ वार किए। इसके बाद विनय ने सरस्वती को उठाकर घर के पास ही एक नाली में फेंक दिया और बाइक के साथ मौके से फरार हो गया। घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं, पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

Hindi News/ Baloda Bazar / Live-in Relationship: 4 साल तक लिव-इन में रही.. फिर आधी रात हुई ये बात, BF ने पत्थर से सिर कुलचकर GF की कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो