जन्मदिन के दिन ही ट्रक से कुचलकर युवक की हो गई मौत, बीईओ ऑफिस में था क्लर्क, दूसरा गंभीर

Clerk death: अपने साथी के साथ बाइक (Bike) से रात में लौट रहा था घर, रास्ते में ट्रक (Truck) ने लिया चपेट में, दूसरा घायल (Injured) अस्पताल में भर्ती

By: rampravesh vishwakarma

Published: 17 Jan 2021, 04:26 PM IST

शंकरगढ़. बीईओ ऑफिस में क्लर्क के पद पर पदस्थ एक युवक शनिवार की रात अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में बाक्साइट लोड ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में ट्रक के पहिए से कुचलकर युवक की मौत (Death of young man) हो गई, जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृत क्लर्क का जन्मदिन भी 16 जनवरी को ही था। जन्मदिन (Birthday) के दिन ही सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है। वहीं घायल युवक का इलाज अस्पताल में जारी है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बचवार निवासी प्रभात तिग्गा पिता स्व. धनकुंवर अनुकंपा नियुक्ति पर बीईओ ऑफिस (BEO office) में क्लर्क के पद पर पदस्थ था। 16 जनवरी को उसका जन्मदिन भी था। वह किसी काम से ग्राम दोहना गया था।

यहां से अपने एक साथी ग्राम बचवार निवासी अभिषेक तिग्गा पिता वीरसाय के साथ बाइक क्रमांक सीजी 15 सीएच-5420 पर सवार होकर शनिवार की रात करीब 9.30 बजे घर लौट रहा था। इसी बीच ग्राम दोहना मुख्य मार्ग पर ही बाक्साइट लोड ट्रक क्रमांक सीजी 15 ए-9245 ने उन्हें टक्कर मार दी।

हादसे मेें ट्रक के पहिए से कुचल जाने से क्लर्क प्रभात की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई, जबकि अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गया।


सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस
सड़क हादसे की सूचना मिलते ही शंकरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक में फंसी लाश व घायल को बाहर निकालकर शंकरगढ़ अस्पताल पहुंचाया। यहां घायल का इलाज जारी है।

सड़क हादसे में युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है। इधर पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 279, 337 व 304ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned