scriptप्रेम प्रसंग में नाबालिग छात्र-छात्रा ने की आत्महत्या, 3 दिन में 2 प्रेमी जोड़ों ने उठाया ये घातक कदम | Love couple commits suicide: 2 minor love couple commits suicide | Patrika News
बलरामपुर

प्रेम प्रसंग में नाबालिग छात्र-छात्रा ने की आत्महत्या, 3 दिन में 2 प्रेमी जोड़ों ने उठाया ये घातक कदम

Love couple commits suicide: बलरामपुर जिले में तीन दिन के भीतर 2 नाबालिग प्रेमी जोड़ों द्वारा आत्महत्या किए जाने से मची सनसनी, छात्र-छात्रा का पेड़ पर लटका मिला शव

बलरामपुरJan 03, 2024 / 09:07 pm

rampravesh vishwakarma

प्रेम प्रसंग में नाबालिग छात्र-छात्रा ने की आत्महत्या, 3 दिन में 2 प्रेमी जोड़ों ने उठाया ये घातक कदम

Demo pic

राजपुर/वाड्रफनगर. बलरामपुर जिले के पस्ता थाना क्षेत्र के डौरा चौकी अंतर्गत स्कूली छात्र व छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। इससे पूर्व 1 जनवरी को भी बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 नाबालिग प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बलरामपुर जिले में 3 दिन के भीतर यह दूसरा मामला है।

राजपुर विकासखंड के डौरा चौकी अंतर्गत ग्राम तोनी निवासी 10वीं कक्षा का छात्र व 8वीं कक्षा की छात्रा अलग-अलग स्कूल में अध्ययनरत थे। दोनों का शव बुधवार को गांव में ही एक ही पेड़ पर बकरी बांधने वाली रस्सी के दोनों सिरों से लटका पाया गया।
ग्रामीणों ने इसकी सूचना अन्य गांव वालों तथा पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोनों का शव एक ही रस्सी से लटकने होने से मामला प्रेम प्रसंग का होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस द्वारा मामले की विवेचना की जा रही है।

Video: आधी रात घर लौटे पंचायत सचिव की सुबह फांसी पर लटकती मिली लाश, बेटा ने कही ये बात


नाबालिग प्रेमी जोड़े ने की थी आत्महत्या
इधर बसंतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बाजरा में 1 जनवरी को एक प्रेमी जोड़े का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी।
इस संबंध में एसडीओपी रामअवतार धु्रव ने बताया था कि प्रेमी जोड़े नाबालिग हैं व पंडो जनजाति के हैं। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। लडक़ी की उम्र लगभग १४ साल है। शवों का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।

Hindi News/ Balrampur / प्रेम प्रसंग में नाबालिग छात्र-छात्रा ने की आत्महत्या, 3 दिन में 2 प्रेमी जोड़ों ने उठाया ये घातक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो