script धान बेचने से मना करने पर बेटे ने पिता की पीट-पीटकर की हत्या, मिन्नतें करती रही मौसी लेकिन सिर पर था खून सवार | Murder news: Son murdered father while he refused to sell paddy | Patrika News

धान बेचने से मना करने पर बेटे ने पिता की पीट-पीटकर की हत्या, मिन्नतें करती रही मौसी लेकिन सिर पर था खून सवार

locationबलरामपुरPublished: Jan 20, 2024 08:12:21 pm

Murder News: मेला घूमने जाने के लिए धान बेचने की कही थी बात, पिता ने मना किया तो डंडे से पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Father murder
Father Murder accused arrested
कुसमी. Murder News: 18 जनवरी की शाम ग्राम चांगरो में एक कलयुगी पुत्र ने मामूली बात को लेकर पिता की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल बेटे ने पिता से कहा था कि उसे मेला घूमने जाना है, पैसे की जरूरत है। उसने पिता से धान मांगा ताकि उसे बेचकर वह मेला जा सके। इस पर पिता ने यह कहते हुए मना किया था कि वह खुद कमाकर आया है, उसी से मेला घूम ले। यह बात बेटे को नागवार गुजरी और उसने पीट-पीटकर पिता की जान ले ली। पिटाई के दौरान उसकी मौसी उसे छोड़ देने की मिन्नतें करती रही, लेकिन उसके सिर पर खून सवार हो चुका था।

बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के डीपाडीह कला पुलिस सहायता केंद्र अंतर्गत ग्राम चांगरो के नीचे पारा निवासी रघुराम पैकरा 60 वर्ष 18 जनवरी की शाम करीब 4 बजे अपने खलिहान में था।
यहां उसका 35 वर्षीय पुत्र अजय पैकरा आया और पिता से डीपाडीह कला में लगे जतरा मेला में घूमने जाने हेतु बेचने के लिए धान मांगने लगा। लेकिन पिता ने उसे धान देने से मना करते हुए कहा कि तुम बाहर से पैसा कमाकर आए हो, फिर भी धान बेचकर मेला देखने की बात क्यों कह रहे हो।
अजय इसी बात को लेकर पिता से विवाद करने लगा। विवाद बढऩे पर अजय आवेश में आकर अपने पिता की डंडे से पिटाई करने लगा। शोर सुनकर अजय की मौसी कुंदल बाई ने पिता से मारपीट करने से मना किया। लेकिन वह नहीं माना और जान से मार दूंगा कहते हुए पिता की डंडे से पिटाई करता रहा।
यह भी पढ़ें
केरल से अयोध्या जाने बाइक से निकले वायु सेना से रिटायर्ड अधिकारी पहुंचे रामगढ़, 2200 किमी की तय करेंगे यात्रा


पिटाई से हो गई मौत
यह देख मौसी कुंदल अपनी बहन डाला बाई को बुलाकर लाई। इस दौरान रघुराम की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर शंकरगढ़ थाना प्रभारी जितेन्द्र सोनी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच के बाद शव को पीएम हेतु अस्पताल भेजा गया।
यह भी पढ़ें
महापौर की गाड़ी से स्कूटी सवार डॉक्टर घायल, नशे में धुत था ड्राइवर, गुस्साए लोगों ने की पिटाई


पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
शंकरगढ़ पुलिस ने पिता की हत्या के आरोपी पुत्र अजय पैकरा पिता रघुराम पैकरा उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम चांगरो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी शंकरगढ़ जितेन्द्र सोनी, एएसआई गोपाल राम, प्रधान आरक्षक रामसेवक भगत सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो