scriptबलरामपुर गैंगरेप मामले में एसपी का बयान, पीड़िता व उसके परिवार को न्याय दिलाना हमारी प्राथमिकता | Balrampur SP over gangrape case | Patrika News

बलरामपुर गैंगरेप मामले में एसपी का बयान, पीड़िता व उसके परिवार को न्याय दिलाना हमारी प्राथमिकता

locationबलरामपुरPublished: Oct 07, 2020 08:02:15 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

“घटना में आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को रिमांड में लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी.”

Balrampur SP

Balrampur SP

बलरामपुर. बलरामपुर गैंगरेप (Balrampur Gangrape) मामले में जिला कप्तान परिवार को न्याय व मदद दिलाने का हर प्रयास कर रहे हैं। बुधवार को उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना हम लोगों की प्राथमिकता है। घटना में आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को रिमांड में लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी। पीड़ित परिवार ने डीएम व मुझसे मिलकर अपनी बातें रखी। जिस पर उन्हें अभी तक हुई कार्रवाई और पुलिस की आगे होने वाली कार्रवाई पर विस्तृत जानकारी दी गई है। जिला प्रशासन व पुलिस की यही उद्देश्य है कि पीड़िता को न्याय मिले और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।
ये भी पढ़ें- बलरामपुर गैंगरेपः पीड़िता के परिजनों ने डीएम से की मुलाकात, सरकारी आवास, नौकरी व शस्त्र लाइसेंस की मांग की

मामला गैसड़ी के मझौली गांव का है जहां 29 तारीख को एक छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप किया गया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मृतका के पीएम रिपोर्ट में पीड़िता के साथ हुई दरिन्दगी के सबूत मिले जो मानवता को तार-तार कर देने वाले थे। पीड़ित परिवार के तहरीर पर बलरामपुर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए नामजद दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया व जेल भेज दिया। पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए दो और अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
ये भी पढ़ें- बलरामपुर गैंगरेपः फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा बिटिया का मामला, दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

हमारा प्रयास है पीड़ित परिवार को जल्द न्याय मिले-

पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक बलरामपुर देवरंजन वर्मा व डीएम कृष्ण करुणेश पीड़ित परिवार से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं। डीएम कृष्णा करुणेश का कहना है कि जिला प्रशासन पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ है। हमारा प्रयास यही है कि पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस प्रशासन तेजी से कार्य कर पीड़िता को न्याय दिलाने का प्रयास कर रहा है। माननीय न्यायालय से आरोपियों की रिमांड मांगी गई है। रिमांड मिलते ही आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जाएगी। पुलिस इस पर भी ध्यान दे रही है कि जिले में किसी तरह से सांप्रदायिक सौहार्द खराब ना हो।
शीघ्र किया जाएगा मामले का निस्तारण-

एसपी देव रंजन वर्मा ने बताया कि पीड़ित परिवार ने मंगलवार को डीएम व मुझसे मुलाकात कर अपना मांग पत्र सौंपा था। हम लोगों का प्रयास यही है कि उत्तर प्रदेश शासन से पत्राचार कर अधिक से अधिक पीड़िता को लाभ दिलाया जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक की देखरेख में कई टीमें गठित की गई हैं। जो पूरे मामले पर गहनता से जांच कर रही है। एसपी ने बताया कि शीघ्र ही मामले का निस्तारण किया जाएगा तथा आरोपियों को सजा दिलवाई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो