बलरामपुर गैंगरेपः पीड़िता के परिजनों ने डीएम से की मुलाकात, सरकारी आवास, नौकरी व शस्त्र लाइसेंस की मांग की

बलरामपुर में हुए गैंगरेप (Gangrape) काण्ड में मंगलवार को पीड़िता के परिजनों ने डीएम (Balrampur DM) से मुलाकात की और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi) को सम्बोधित सात सूत्रीय मांगपत्र सौंपा।

 

By: Abhishek Gupta

Published: 06 Oct 2020, 07:32 PM IST

बलरामपुर. बलरामपुर में हुए गैंगरेप (Gangrape) काण्ड में मंगलवार को पीड़िता के परिजनों ने डीएम (Balrampur DM) से मुलाकात की और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi) को सम्बोधित सात सूत्रीय मांगपत्र सौंपा। पीड़िता के परिजनों ने घटना में शामिल दोषियों को फासी की सजा दिये जाने की माँग करते हुये एक करोड रुपये आर्थिक सहायता दिये जाने की मांग की है। पीड़ित की माँ की ओर से दिये गये मांग पत्र में एक सरकारी आवास, पट्टे की जमीन, पीड़िता के भाई को सरकारी नौकरी और परिवार की सुरक्षा को देखते हुये एक शस्त्र लाइसेन्स दिये जाने की मांग की है। कलेक्ट्रेट पहुँचकर पीड़िता के परिवार के लोगों ने डीएम को यह माँगपत्र सौपा।

ये भी पढ़ें- बलरामपुर गैंगरेपः फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा बिटिया का मामला, दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

डीएम ने कहा, शासन स्तर पर मांग-

डीएम कृष्ण करुणेश ने इस पर कहा कि पीड़िता का परिजनों की जिला स्तर पर को शीघ्र ही पूरा किया जाएगा और शेष मांग को शासन स्तर से पूर्ण कराने का प्रयास किया जाएगा। इस दौरान एसपी देवरंजन वर्मा और सीडीओ अमनदीप डुली भी मौजूद थे। डीएम कृष्ण करुणेश ने बताया कि जिला प्रशासन लगातार पीड़ित परिवार के सम्पर्क में है। आज इसी क्रम में पीड़ित परिवार के लोगों ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित मांगपत्र सौंपा है।

ये भी पढ़ें- हाथरस कांड: पीड़ित परिवार के नार्को टेस्ट पर रोक लगाने के लिए कोर्ट में याचिका, बताया- सभी सिद्धांतों के खिलाफ

गौरतलब है कि 29 सितम्बर को गैंसडी कोतवाली क्षेत्र में कॉलेज छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। बाद में अस्पताल ले जाते समय पीड़िता की मौत हो गया थी। रविवार को मामले में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी व एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार परिवार से मिलने उनके घर गए थे। जिसके बाद परिवार को हर संभव मदद व न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।

coronavirus
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned