scriptसिद्धू ने मोदी-योगी को बताया बाहरी प्रचारक | siddu, BJP spar over north Indian imports jibe against Modi yogi | Patrika News
बैंगलोर

सिद्धू ने मोदी-योगी को बताया बाहरी प्रचारक

भाजपा ने कहा उत्तर-दक्षिण को बांटने की कोशिश

बैंगलोरApr 25, 2018 / 07:36 pm

कुमार जीवेन्द्र झा

siddaramiah
बेंगलूरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने बुधवार को प्रदेश भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके पास कोई कद्दावर स्थानीय नेता नहीं है। सिद्धरामय्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बाहरी प्रचारक बताते हुए तंज किया।
सिद्धरामय्या ने ट्वीट कर कहा है कि प्रदेश भाजपा विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए मोदी और योगी जैसे उत्तर भारतीय आयातित नेताओं का इंतजार कर रही है क्योंकि उनके पास यहां कोई नेता नहीं है। उनके मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी एस येड्डियूरप्पा भी सिर्फ मुखौटा बनकर रह गए हैं। सिद्धरामय्या ने कहा कि प्रधानमंत्री आएंगे और चले जाएंगे लेकिन यहां मुकाबला सिद्धरामय्या और येड्डियूरप्पा के बीच है और सबको पता है कि चुनाव में कौन जीतेगा।

https://twitter.com/BJP4Karnataka?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/BJP4Karnataka/status/988997433882378240?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/BJP4Karnataka/status/988998792438431744?ref_src=twsrc%5Etfw
सिद्धू की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए प्रदेश भाजपा ने ट्वीट किया कि उनका यह उत्तर और दक्षिणी राज्यों को बांटने का प्रयास है। साथ ही भाजपा ने तंज किया वह मतदाताओं द्वारा नकारे जाने की आशंका के कारण उपजी सिद्धरामय्या की चिंता को समझती है। भाजपा ने कहा कि प्रधानमंत्री की पूरे भारत में अच्छी छवि है। अगली बार जब वे यहां आएं तो आप उनसे नेतृत्व के बारे में एक-दो चीजें सीखें।
भाजपा ने एक अन्य ट्वीट में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर परोक्ष हमला करते हुए कहा कि जब वे मोदी और योगी को उत्तर भारतीय बता रहे हैं तो उन्हें दस जनपथ वालों के बारे में क्या कहना है। जब आपको लगता है कि मोदी आपके क्षेत्र चामुंडेश्वरी में भी आपसे ज्यादा लोकप्रिय हैं तो इस तरह की प्रतिक्रिया स्वभाविक है। एक अन्य ट्वीट में भाजपा ने आयात और गैर आयात की परिभाषा के जरिए भी कांग्रेस पर हमला बोला।

https://twitter.com/siddaramaiah?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष येड्डियूरप्पा ने सिद्धरामय्या के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि बेहतर होगा कि सिद्धरामय्या पहले अपने घर को देखें और कार्यकर्ताओं को बताएं कि उनका नेता कहां से आया है। साथ ही येड्डियूरप्पा ने कहा कि सिद्धरामय्या को मुझ से मुकाबला करने से पहले बादामी और चामुंडेश्वरी की जंग जीतनी चाहिए।

Home / Bangalore / सिद्धू ने मोदी-योगी को बताया बाहरी प्रचारक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो