scriptट्रेन में छुरेबाजी : बिना टिकट यात्री ने टीटीई समेत 5 पर किया चाकू से हमला, एक की मौत | Patrika News
बैंगलोर

ट्रेन में छुरेबाजी : बिना टिकट यात्री ने टीटीई समेत 5 पर किया चाकू से हमला, एक की मौत

आरोपी बिना टिकट के यात्रा कर रहा था। जब टिकट परीक्षक ने टिकट मांगा तो हंगामा हो गया। इस घटना में यूपी के रहने वाले ट्रेन क्लीनर देवऋषि की मौत हो गई। टीटीई समेत कुछ यात्रियों को भी चोटें आईं।

बैंगलोरMay 17, 2024 / 12:07 am

Sanjay Kumar Kareer

train-stabbing
बेंगलूरु. चलती ट्रेन में छुरेबाजी की घटना में आरोपी ने टिकट मांगने पर टीटीई पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि टीटीई समेत 4 घायल हो गए। यह घटना गुरुवार को बेलगावी जिले के खानापुर तालुक के लोंडा में हुई।
धारवाड़ से बेलगावी की ओर जा रही पांडिचेरी-मुंबई चालुक्य एक्सप्रेस (11006) में टिकट मांगने पर एक अज्ञात व्यक्ति ने टीटीई समेत पांच लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में एक रेलवे कर्मचारी की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

तत्काल उपचार नहीं मिलने से रेलकर्मी की मौत

घटना के बाद वह आरोपी ट्रेन से उतरकर भाग गया। टीटीई समेत चार घायलों को बेलगावी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तत्काल उचित उपचार न मिलने के कारण एक घायल की मौत हो गई। मृतक की पहचान झांसी के ट्रेन क्लीनर देवऋषि वर्मा (23) के रूप में हुई है। तीन लोग आईसीयू में भर्ती हैं। बेलगावी रेलवे पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।
इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी मांड्या से बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे का करेंगे 12 मार्च को उद्घाटन, सिर्फ 75 मिनट का रह जाएगा सफर

बिना टिकट यात्रा कर रहा था हमला

घायल चल टिकट परीक्षक अशरफ अली किट्टूरू ने कहा, ट्रेन में टिकट चेक करने के दौरान एक व्यक्ति के पास टिकट नहीं था। उससे जुर्माना वसूल कर लौटते समय मैंने दरवाजे पर खड़े व्यक्ति से टिकट मांगा। उसने जवाब दिया कि वहां एक और व्यक्ति ने उसका टिकट लिया है और उसने भागने की कोशिश की। जब अटेंडेंट ने रोकने की कोशिश की तो उसने जेब में रखे चाकू से वार कर दिया। उसने मेरे पेट पर वार किया, लेकिन मैंने हाथ से रोक लिया। इस घटना पर उसने तीन और लोगों को चाकू मारे और वहां से भाग गया।

ट्रेन क्लीनर की मौत

शहर पुलिस कमिश्नर याडा मार्टिन ने अस्पताल का दौरा करने और जांच के बाद कहा, आरोपी बिना टिकट के यात्रा कर रहा था। जब टिकट परीक्षक ने टिकट मांगा तो हंगामा हो गया। इस घटना में यूपी के रहने वाले ट्रेन क्लीनर देवऋषि की मौत हो गई। टीटीई समेत कुछ यात्रियों को भी चोटें आईं। संदेह है कि आरोपी तमिलनाडु से आया है और विस्तृत जानकारी जुटाई जानी बाकी है।

Hindi News/ Bangalore / ट्रेन में छुरेबाजी : बिना टिकट यात्री ने टीटीई समेत 5 पर किया चाकू से हमला, एक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो