scriptपत्नी से मिलने जा रहा था ससुराल, सड़क हादसे में हो गई मौत, चार माह पहले हुई थी शादी | 21 year old man died in road accident in banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

पत्नी से मिलने जा रहा था ससुराल, सड़क हादसे में हो गई मौत, चार माह पहले हुई थी शादी

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। यह हादसा तेज गति से आ रही एक कार ने मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी।

बांसवाड़ाJun 15, 2024 / 03:08 pm

Kamlesh Sharma

बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। यह हादसा तेज गति से आ रही एक कार ने मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर घायल हो गया, लोगों ने घायल युवक को तुरंत अस्पताल भिजवाया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
परिजन और पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक की शादी करीब 4 माह पहले ही हुई है। इस कारण दो परिवारों में शौक की लहर दौड़ गई।

पुलिस ने बताया कि बोरवट निवासी 21 वर्षीय रितिक पुत्र जनक मकवाना पत्नी से मिलने अपने ससुराल कल्याण पुरा जा रहा था। शुक्रवार शाम पांच बजे एक कार ने टक्कर मार दी। यह घटना केसरपुरा के पास हुई। आसपास के लोगों ने गंभीर घायल युवक को संभाला और उसे एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया। जबकि कार को भी ग्रामीणों ने घेर लिया पर चालक मौके से भाग निकला।
इधर, उपचार के दौरान रितिक की मौत हो गई। रितिक की मौत से परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Hindi News/ Banswara / पत्नी से मिलने जा रहा था ससुराल, सड़क हादसे में हो गई मौत, चार माह पहले हुई थी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो