scriptबारात पहुंच चुकी थी घर, राजस्थान में यहां दुल्हन पहुंची परीक्षा केंद्र, दूल्हा करता रहा इंतजार | bride reached examination center here in Rajasthan | Patrika News
बांसवाड़ा

बारात पहुंच चुकी थी घर, राजस्थान में यहां दुल्हन पहुंची परीक्षा केंद्र, दूल्हा करता रहा इंतजार

विवाह की रस्म हो रही थी और वजवाना से बारात भी पहुंच चुकी थी। इधर दुल्हन भाग्य श्री की इसी दिन सुबह बीएससी तृतीय वर्ष की परीक्षा भी थी।

बांसवाड़ाMar 08, 2024 / 02:54 pm

Santosh Trivedi

weired_marriage.jpg

बांसवाड़ा/परतापुर। क्षेत्र की एक दुल्हन बनी कॉलेज छात्रा ने गुरुवार को विवाह मंडप में जाने से पूर्व परीक्षा देने परीक्षा केंद्र पहुंच कर जीवन में शिक्षा की महत्ता का औरों के लिए उदाहरण पेश किया।


मिली जानकारी के अनुसार सेमलिया गांव निवासी भाग्य श्री पंचाल की गुरुवार को विवाह की रस्म हो रही थी और वजवाना से बारात भी पहुंच चुकी थी। इधर दुल्हन भाग्य श्री की इसी दिन सुबह बीएससी तृतीय वर्ष की परीक्षा भी थी।


भाई के साथ परीक्षा केंद्र पहुंची भाग्य श्री

भाग्य श्री पंचाल ने विवाह की रस्म को बीच में रोक कर अपने भाई के साथ परीक्षा केंद्र पीएसपी कॉलेज परतापुर पहुंचकर पेपर देने पहुंची।

यह भी पढ़ें

…तो राजस्थान में शुरू होगा ‘गांव बंद’ आंदोलन, शामिल होंगे 45000 गांव


विवाह के साथ-साथ शिक्षा को भी बताया जरूरी
परीक्षा के बाद वापस घर जाकर मंडप में बैठ कर अपने विवाह की रस्म पूर्ण की। इसमें भाग्य श्री के दुल्हे प्रशांत पंचाल ने पूर्ण सहयोग दिया। दोनों ने जीवन में विवाह के साथ-साथ शिक्षा को भी जरूरी बताया।

यह भी पढ़ें

गांव में साफा बांध घोड़ी पर बैठकर निकली बेटी, देखने वालों का लगा तांता

Home / Banswara / बारात पहुंच चुकी थी घर, राजस्थान में यहां दुल्हन पहुंची परीक्षा केंद्र, दूल्हा करता रहा इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो