दर्दनाक हादसा : प्रतापगढ़ में कार-ट्रोले की जबर्दस्त भिड़ंत, बांसवाड़ा पुलिस के निरीक्षक सहित चार की मौत

Road Accident In Rajasthan : जयपुर से बांसवाड़ा लौटते समय तडक़े हुआ हादसा, मृतकों में निरीक्षक की पत्नी, मित्र और एक महिला भी शामिल

By: mradul Kumar purohit

Published: 10 Sep 2020, 03:03 AM IST

बांसवाड़ा. पड़ोसी प्रतापगढ़ जिले में बांसवाड़ा की ओर एनएच 113 पर पाड़लिया गांव के पास बुधवार तडक़े करीब सवा तीन बजे ट्रक ट्रोले और कार की जबर्दस्त भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बांसवाड़ा में पदस्थ पुलिस निरीक्षक, उनकी पत्नी, मित्र और एक अन्य महिला शामिल हैं। सुहागपुरा थाना प्रभारी हिम्मत बुनकर ने बताया कि रात करीब सवा तीन बजे सुहागपुरा से थोड़ा पहले पाड़लिया गांव के पास मोड पर सामने से आ रहे ट्रोल से कार की भिडं़त हो हो गई। इसमें कार सवार बांसवाड़ा पुलिस की मानव तस्करी निरोधक इकाई के प्रभारी पुलिस निरीक्षक अखिलेशकुमार सिंह (53), उनकी पत्नी ममता (45), अखिलेश के मित्र विनय यादव (48) और उनकी महिला मित्र जितेंद्र कंवर (40) की मौके पर ही मौत हो गई।

दर्दनाक : परिजनों के ताने सुनकर तैश में आए पिता ने दो बच्चों को तालाब में धकेलकर की हत्या, देखें वीडियो...

अखिलेश मूल रूप से अलवर के बहरोड़ निवासी थे और जयपुर के सूर्यनगर में रह रहे थे। उनका मित्र विनय भी जयपुर के ब्रह्मपुरी का है, जबकि उसकी महिला मित्र तालाब नगर, रामगंज की थी। चारों जयपुर से बांसवाड़ा लौट रहे थे। कार विनय चला रहा था। पास ही ढाबे के संचालक ने पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। इस पर पहले एंबुलेंस मौके पर पहुुंची। कार का दरवाजा तोडकऱ चारों शवों को बाहर निकाला गया। कार में शराब की बोतल भी मिलना बताई गई, हालांकि पुलिस ने किसी के भी शराब पीने की बात से इनकार किया है। इधर, पुलिस की सूचना पर दोपहर में मृतक विनय यादव के भाई अभय जयपुर से यहां पहुंचे। इस पर पोस्टमार्टम के बाद विनय और महिला मित्र के शव उसके भाई को सौंप दिए। पुलिस निरीक्षक अखिलेश के परिजन देर शाम को पहुंचे। इस बीच बांसवाड़ा से घाटोल डीएसपी कमल जांगिड और खमेरा सीआई चेलसिंह चौहान भी पहुंचे। बाद में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए गए। इससे पहले पुलिस निरीक्षक को पुलिस की ओर से अंतिम सलामी दी गई।

Show More
mradul Kumar purohit Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned