बांसवाड़ा : पेट्रोल पंप के मैनेजर से मकोडिया पुल के निकट दिन दहाड़े 20 लाख रुपए लूटे

Loot In Rajasthan, Banswara Crime News : बैंक में जमा करवाने के लिए कार्मिक के साथ बाइक से निकला था, कार से मारी टक्कर फिर रुपए लेकर फरार बदमाश

By: Varun Bhatt

Published: 02 Apr 2021, 09:59 PM IST

बांसवाड़ा/ठीकरिया. सदर थाना क्षेत्र के मकोडिया पुल के निकट शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे लुटेरे पेट्रोल पंप मैनेजर से 20 लाख रुपये लूट फरार हो गए। शातिर आरोपियों की संख्या 6बताई जा रही है, जो दो अलगअलग बाइक एव कार पर सवार थे जिन्होंने षडयंत्र पूर्वक पूरी वारदात को अंजाम दिया। घटनाक्रम के अनुसार नेशनल हाइवे 113 पाडी कला के निकट स्थित अनिकेत पेट्रोल पंप का मैनेजर शंकरलाल और उसका साथी दीपक जोशी बीस लाख रुपये नकद लेकर बाँसवाड़ा शहर में स्थिति आसीसीआई बैंक में जमा करवाने के लिए निकले थे। इस दौरान दाहोद मार्ग मकोडिया पुल के निकट टामटिया मोड़ पर लुटेरों पीछे से कार लेकर आए और बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार दोनों कार्मिक गिर गए। लुटेरों के साथी दो अलग अलग बाइक पर सवार थे, जो साथ ही चल रहे थे। वे कार्मिकों के पास पड़े करीब 20 लाख रुपये लेकर बाइक से भाग निकले। इधर बाइक से गिरने पर दोनो कार्मिक गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें 108 की मदद से महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया।

डिप्टी ने मौका मुआयना किया
इस दौरान वारदात की जानकारी मिलते ही डिप्टी गजेंद्र सिंह ने मौका मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने पेट्रोल पंप मालिक एवं अन्य कार्मिकों से बातचीत की। कार्मिक राहुल सोलंकी ने बताया कि 2 से 3 दिन तक बैंक बन्द होने के कारण पेट्रोल पंप पर करीब 20 लाख रुपये केश पड़ा था। शुक्रवार को सुबह बैंक में जमा करवाने के लिए निकले और मार्ग में वारदात हो गई।

दाहोद मार्ग पर आए दिन होती है वारदात
ठीकरिया व टामटिया के लोगो ने बताया कि दाहोद मार्ग पर स्थित मकोडिया पुल से कृषि अनुसंधान केंद्र के निकट स्थित पुल के बीच आए दिन लूट की वारदात होती है। कभी-कभी वाहनधारियो के पास से मोबाइल एवं पर्स आदि लूट भी कर देते हैं। उसके बाद भी प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जाती है। ग्रामीणो ने मकोडिया पुल के निकट हाई मास्क लाइट एवं सिपाई तैनात करने की मांग की है।

Varun Bhatt
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned