scriptबांसवाड़ा : परिवहन में बीच रास्ते सीमेंट की कर रहे चोरी, औने-पौने दामों में बेचते पकड़ में आया गिरोह | Police caught the accused while stealing cement in banswara | Patrika News

बांसवाड़ा : परिवहन में बीच रास्ते सीमेंट की कर रहे चोरी, औने-पौने दामों में बेचते पकड़ में आया गिरोह

locationबांसवाड़ाPublished: Feb 21, 2021 10:02:00 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

Banswara Crime News : निम्बाहेड़ा से निकला था बल्कर, सज्जनगढ़ पुलिस ने की कार्रवाई, बल्कर चालक, खरीदार और माल ले जाने वाला गिरफ्तार

बांसवाड़ा : परिवहन में बीच रास्ते सीमेंट की कर रहे चोरी, औने-पौने दामों में बेचते पकड़ में आया गिरोह

बांसवाड़ा : परिवहन में बीच रास्ते सीमेंट की कर रहे चोरी, औने-पौने दामों में बेचते पकड़ में आया गिरोह

बांसवाड़ा. निम्बाहेड़ा की नामी फैक्ट्री की सीमेंट के परिवहन के दौरान रास्ते में चोरी कर सस्ते दामों में बेचकर वारे-न्यारे करने वाली एक गैंग को सज्जनगढ़ थाना पुलिस ने बीती रात रंगे हाथों पकड़ा। मौके पर पुलिस ने बल्कर चालक, अपने यहां माल उतारकर उधर-उधर करने वाले कारोबारी के साथ एक अन्य परिवहनकर्ता चालक को गिरफ्तार किया। मामले में सज्जनगढ़ थानाधिकारी धनपतसिंह ने बताया कि बीते कुछ दिनों से शाम और रात को विशेष गश्त के एसपी कावेन्द्रसिंह सागर के आदेशानुसार उनकी टीम हाईवे पर होटल-ढाबे चैक करने में जुटी थी।
इस बीच, टीम ने दाहोद हाईवे पर रात करीब दस बजे मालमहुड़ी में सालोन निवासी जवसिंह पुत्र कवसिंह डामोर के केबिन के बाहर एक संदिग्ध बल्कर टोला वंडर सीमेंट से लदा दिखा। इसके नीचे के नट खोलकर चालक दूरिया, दाहोद निवासी जसवंतभाई पुत्र लखाभाई बामनिया सीमेंट निकाल रहा था, वहीं मालखेमजी निवासी कमलेश पुत्र हकरचंद भूरिया ट्रैक्टर ट्रॉली लिए यहीं से माल ले जाने को डटा था। पुलिस देखकर आरोपियों के चेहरों की रंगत बदली तो भांपकर घेराबंदी कर इनसे पूछताछ की गई। इससे पता चला कि बल्कर ट्रोला लेकर चालक जसवंतभाई निम्बाहेडा से निकला था। रात को उसने जवसिंह और कमलेश से मिलीभगत की और सीमेंट चोरी से बेच रहा था। इस पर पुलिस ने सीमेंट के कट्टों के साथ चोरी में इस्तेमाल किया जा रही बिना नम्बरी ट्रैक्टर ट्रॉली भी जब्त की।
कई दिनों से चल रहा था खेल
अब तक की पुलिस जांच से पता चला कि सीमेंट परिवहन के बीच औने-पौने दामों में रास्ते में बेचने-बिकवाने का यह क्रम कई दिनों से चल रहा था। पुलिस कार्रवाई दल में एएसआई रतनलाल, अब्दुल मुनाफ, कांस्टेबल कांतिलाल, राहुल, अरविन्द, मितेश, हितेश, दिनेश, तेजपाल , संजय कानि व करणसिंह शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो