scriptRajasthan Crime News : नाबालिग युवती प्रेमी संग पेड़ पर लटकी, दोनों की मौत, 6 पर एफआइआर दर्ज | Rajasthan Banswara Horrific Crime Minor Girl Hanged Herself from a Tree with her Lover both Died FIR Lodged | Patrika News
बांसवाड़ा

Rajasthan Crime News : नाबालिग युवती प्रेमी संग पेड़ पर लटकी, दोनों की मौत, 6 पर एफआइआर दर्ज

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बांसवाड़ा के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के चुड़ादचा ग्राम पंचायत में एक प्रेमी युगल पेड़ से लटका मिला। दोनों की मौत हो गई। जिसके बाद 6 पर एफआइआर दर्ज कराई गई।

बांसवाड़ाJun 16, 2024 / 01:00 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Banswara Horrific Crime Minor Girl Hanged Herself from a Tree with her Lover both Died FIR Lodged

Rajasthan Crime News : नाबालिग युवती प्रेमी संग पेड़ पर लटकी

Rajasthan Crime News : दर्दनाक घटना। बांसवाड़ा के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के चुड़ादचा ग्राम पंचायत में एक प्रेमी युगल पेड़ से लटका मिला। मृतक युवक करीब 22 वर्ष है और युवती नाबालिग बताई गई। घटना की जानकारी शनिवार सुबह करीब 6 बजे पुलिस को मिली। इसके बाद शव कुशलगढ़ अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गए। मृतक युवक के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए 6 जनों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। कुशलगढ़ थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि चुड़ादा सरपंच सोहनलाल ने मोबाइल पर घटनाक्रम की जानकारी दी। मौके पर मृतक युवक के गले में गमछे का फंदा था तो वहीं युवती चुन्नी से लटकी थी। ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों के शवों को नीचे उतारा गया। पास ही दोनों के मोबाइल मिले। इस पर कॉल कर मृतक युवक की पहचान उमरावट निवासी 18 वर्षीय भारत पुत्र लाला कटारा के रूप में हुई। जबकि मृतका हिम्मतपुरा निवासी कक्षा 11वीं की छात्रा होना सामने आया। अस्पताल में दोनों के परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त भी कराई गई है।

शाम को दी हत्या की रिपोर्ट

मृतक भारत के पिता ने पुलिस को शाम करीब 6 बजे एक रिपोर्ट सौंपी है। इसमें आरोप लगाया है कि उसका बेटा शुक्रवार रात में घर पर ही सोया था। सुबह जब वह उठा तो देखा वह घर पर नहीं था। दिन में करीब 9 बजे सूचना मिली कि उसका शव मिला है। अस्पताल पहुंच कर देखा तो पता चला कि उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। गर्दन पर भी फंदे के दो निशान बने हुए हैं। साथ ही यह भी बताया कि उनके बेटे का हिम्मतपुरा की युवती से प्रेम प्रसंग था। उन्हीं के परिवार के लोगों ने हत्या कर शव को पेड़ कर लटका दिया है।
यह भी पढ़ें –

HSRP : 30 जून तक नहीं लगवाई हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट तो कार्रवाई तय, 5000 देना होगा जुर्माना

6 किलोमीटर दूर गांव

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उमरावट और हिम्मतपुरा गांव के बीच में करीब 6 किमी की दूरी है। जबकि युवक के गांव से घटनास्थल करीब 3 किमी दूर है। युवक मजदूरी करता था। दोनों कैसे संपर्क में आए या क्या हुआ है? यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

पूरे मामले को छिपाते रहे अधिकारी

पुलिस ने प्राथमिक जांच में माना है कि मामला सुसाइड का है। बावजूद इसके थाना अधिकारी व डीएसपी इस मामले को देर शाम तक छिपाते रहे। जब मृतक के पिता ने हत्या की रिपोर्ट की कॉपी मीडिया को उपलब्ध कराई तब डीएसपी शिवन्या सिंह ने बताया कि किसी मामले में वह बाहर हैं। थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि मर्ग की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।

Hindi News/ Banswara / Rajasthan Crime News : नाबालिग युवती प्रेमी संग पेड़ पर लटकी, दोनों की मौत, 6 पर एफआइआर दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो