scriptबांसवाड़ा : नरवाली में सूने मकान पर चोरों का धावा, ले गए लाखों के नकदी-जेवर | Thieves steal cash and jewellery from a house in banswara | Patrika News

बांसवाड़ा : नरवाली में सूने मकान पर चोरों का धावा, ले गए लाखों के नकदी-जेवर

locationबांसवाड़ाPublished: Nov 24, 2020 04:22:14 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

Banswara Crime News : सामाजिक कार्यक्रम में धरियावद गया परिवार, पीछे नरवाली में वारदात

बांसवाड़ा : नरवाली में सूने मकान पर चोरों का धावा, ले गए लाखों के नकदी-जेवर

बांसवाड़ा : नरवाली में सूने मकान पर चोरों का धावा, ले गए लाखों के नकदी-जेवर

घाटोल/बांसवाड़ा. जिले के खमेरा इलाके के नरवाली कस्बे में बीती रात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया और लाखों के नकदी-जेवर और कीमती सामान ले गए। वारदात के समय गृह स्वामी का परिवार धरियावद में सामाजिक कार्यक्रम में गया था। पुलिस के अनुसार नरवाली निवासी जयंतीलाल टेलर के घर पर हुई घटना की जानकारी सुबह पड़ोस में रह रहे देवर मुकेश टेलर को हुई। दरअसल, चोरों ने मुकेश और आसपास के घरों के बाहर के कुंदे लगा दिए थे और इधर जयंतीलाल के घर के ताले तोड़कर भीतर प्रवेश किया और घर साफ कर चलते बने। सुबह करीब छह बजे मुकेश उठा तो गेट खोलने की कोशिश पर उसने अपना ही घर बाहर से बंद पाया। किसी तरह दरवाजा खुलवाकर उसने आसपास देखा तो पड़ोस में जयंतीभाई के घर का दरवाजा खुला देखा। इसकी सूचना देने पर जयंती की पत्नी पुष्पा और अन्य परिजन तत्काल धरियावद से लौटे। आकर देखने पर मालूम हुआ कि घर के पहली व दूसरी मंजिल के कमरों की आलमारियों के लॉक टूटे पड़े हैं और चोरों ने सारा सामान अस्त-व्यस्त कर दिया। घर से करीब पचास हजार रुपए नकदी, तीन हार, बाजूबंद, जवले, अंगूठियां, सोने के झूमके, बालियांं सहित सोने के 25-30 तोले के जेवर, सवा किलो से ज्यादा चांदी के आइटम चोरी हुए। सूचना पर नरवाली चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। बाद मेंं इस संबंध में पुष्पा टेलर ने खमेरा थाने में रिपोर्ट दी गई।
बेटी की शादी की थी तैयारी
वारदात ने टेलर परिवार को संकट में डाल दिया। दरअसल, जयंतीलाल और उनके दोनों बेटे कुवैत में कार्यरत हैं। सालभर पहले ही उनके एक बेटे की शादी हुई थी। इससे सास पुष्पा, बहू की रकमें घर पर थी हीं, दो माह बाद बेटी की शादी के मद्देनजर खरीदारी हो चुकी होने से और भी नए जेवरात पड़े थे। चोरों के हाथ मारने से लाखों का नुकसान हो गया। परिजनों के अनुसार टेलर परिवार के लोग रविवार को ही लौटने वाले थे, लेकिन गाड़ी खराब होने से उन्हें रात को वहीं ठहरना पड़ा। पीछे घर सूना रह गया और मौका पाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो