script राजस्थान में यहां युवक ने शिक्षिका को जूतों से पीटा, आरोपी बोला तेरा बाप हूं, काल हूं मैं... वीडियो हुआ वायरल | Viral Video Of Youth Beat Teacher With Shoes In Banswara Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में यहां युवक ने शिक्षिका को जूतों से पीटा, आरोपी बोला तेरा बाप हूं, काल हूं मैं... वीडियो हुआ वायरल

locationबांसवाड़ाPublished: Dec 19, 2023 10:38:16 am

Submitted by:

santosh Trivedi

राजस्थान के एक गांव के सरकारी स्कूल परिसर में एक आरोपी युवक द्वारा शिक्षिका से मारपीट का मामला सामने आया है।

banswara_teacher_viral_video.jpg

बांसवाड़ा/ नवागांव। सदर थाना क्षेत्र के विडियापाड़ा गांव के सरकारी स्कूल परिसर में एक आरोपी युवक द्वारा शिक्षिका से मारपीट का मामला सामने आया है। वारदात शिक्षिका के मोबाइल में कैद हुई, जिसमें युवक बहस के बाद मारपीट करते हुए स्वयं को शिक्षिका का काल बता रहा है। वीडियो में शिक्षका बदहवास होकर चिल्लाती सुनाई पड़ रही है।

इधर, पुलिस ने शिक्षिका मारपीट और राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की पहचान कर तलाश शुरू कर दी है। घटनाक्रम अनुसार युवक ने पंचायत के विडियापाड़ा सैकंड की प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका कल्पना यादव के साथ पहले अभद्रता की और फिर जूतों मारपीट तक करने लगा। शिक्षिका के चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिस पर शराबी युवक भाग निकला।

पीड़ित शिक्षिका ने शराबी युवक के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं सूचना पर पहुंचे घायल शिक्षिका के भाई ने उसका एमजी अस्पताल में उपचार करवाया। वारदात का वीडियो भी सामने आया है। शिक्षिका कल्पना ने बताया कि करीब दोपहर करीब 2 बजे एक शराबी स्कूल में झंडा क्यों नहीं लगाया कहते कुर्सी पर बैठ गया और मारपीट की धमकी दी।

शिक्षिका ने मोबाइल से वीडियो बनाते हुए उससे इस बारे में बात कर ही रही थी कि आरोपी भाग कर उसके पास आया और जूता निकलते हुए मारने लगा। मारपीट करने का वीडियो और आवाज मोबाइल में रिकार्ड हो गई।

यह भी पढ़ें

शादी का झांसा देकर तीन वर्ष तक देह शोषण, बच्चा पैदा होने पर छोड़ भागा आरोपी

करीब बीस से अधिक वार
आरोपी युवक ने शिक्षिका पर जूते से एक के बाद एक वार किए। मारपीट के पहले से ही शिक्षिका के हाथ में मोबाइल था, जिससे वह आरोपी ही हरकतों का वीडियो बन रही थी। इसमें आरोपी गुस्से से चिल्लाता और जूता निकालता स्पष्ट दिख रहा है। इसके बाद वह शिक्षिका की ओर बढ़ता है और जूते से वार करना शुरू कर देता है। मारपीट से बचाव के प्रयास में मोबाइल का वीडियो ऑन रहता है, लेकिन उसका डायरेक्शन बिगड़ गया। इस कारण वीडियो ठीक से नहीं बना, लेकिन शिक्षका के रोने व चिल्लाने के साथ ही आरोपी की आवाजा में रिकार्ड हुई। इसमें वह अपने को बापों का बाप बताते हुए एक के बाद एक बीस से अधिक बार शिक्षिका पर जूता चलाया।

बुरी तरह से मारपीट
सदर थानाधिकारी दिलीपसिंह चरण ने बताया की विडियापाड़ा की शिक्षिका के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई है। इसमें एक शराबी युवक तेजपाल मईडा निवासी गारिया का होना बताया गया है। वहीं शिक्षिका से मारपीट एवं राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही लीमथान चौकी जाप्ता को आरोपी युवक की तलाश के लिए भेजा है।

ट्रेंडिंग वीडियो