scriptबांसवाड़ा : पति की मौत के 11 दिन बाद गहरे कुएं में मिली पत्नी की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी | woman dead body found in a well after husband's death in banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : पति की मौत के 11 दिन बाद गहरे कुएं में मिली पत्नी की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

Rajasthan Crime News : एसडीआरएफ की टीम ने कुएं से निकाला शव, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

बांसवाड़ाAug 31, 2020 / 12:06 pm

Varun Bhatt

बांसवाड़ा : पति की मौत के 11 दिन बाद गहरे कुएं में मिली पत्नी की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

बांसवाड़ा : पति की मौत के 11 दिन बाद गहरे कुएं में मिली पत्नी की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

बांसवाड़ा/कुशलगढ़. कुशलगढ़ कस्बे से करीब दस किलोमीटर दूर सारण गांव में युवक की मौत के 12वें दिन रविवार सुबह उसकी पत्नी का कुएं में शव मिला। करीब 50 फीट गहरे कुएं से शव निकालने के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलानी पड़ी। मामला संदेहास्पद होने से पुलिस ने एसडीएम के निर्देशन में बांसवाड़ा ले जाकर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। सीआई प्रदीप कुमार ने बताया कि सारण निवासी मृतका किरपा (23) पत्नी विनय कटारा की शादी दो साल पहले हुई थी। बीते पांच महीने से वह पीहर में थी। पिछले दिनों उसके पति विनय ने विषाक्त सेवन कर लिया। डिप्रेशन के कारण उठाए इस कदम से उसकी मृत्यु हो गई पर इसकी सूचना के चार-पांच दिन बाद किरपा अपनी मां के साथ ससुराल आई थी। तब से मां-बेटे सारण में ही थे। शनिवार को विनय का ग्यारहवां था। इससे पहले तडक़े पांच बजे किरपा घर से नित्यकर्म के लिए निकली और वापस नहीं लौटी। किरपा गायब होने की जानकारी से परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने आसपास तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। तब उसकी मां और ससुराल के लोग कुशलगढ़ थाने आए और गुमशुदगी की रिपोर्ट दी। इस पर थाने का पुलिस दल भेजकर तलाश कराई गई।
बांसवाड़ा : बारिश से बचने नकारा छात्रावास भवन के नीचे पहुंचे बच्चे, बरामदा ढहने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत, दो घायल

कपड़े दिखे तो हुई शंका
मृतका के ससुराल से कुछ दूर उसके काका ससुर के कुएं के बाहर कपड़े दिखे, तो शंका हुई। कुएं में झांकने पर कुछ दिखाई नहीं दिया। इस पर एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई। देरशाम को पहुंची टीम ने पहले बलाड़ी डालकर तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। कुआं करीब पचास फीट गहरा बताया गया, तो रात के अंधेरे में तलाश मुमकिन नहीं होने पर सुबह फिर प्रयास किए गए। इसके बाद टीम ने रविवार सुबह शव निकाला। सीआई ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि किरपा भी डिप्रेशन में थी। मृत्यु के कारणों को लेकर उसकी मां ने किसी तरह की शंका जाहिर नहीं की। बावजूद इसके शादी को कम समय होने और प्रकरण संदेहास्पद होने से पुलिस ने शव बांसवाड़ा के एमजी अस्पताल भिजवाया। इसके बाद एसडीएम के निर्देशन में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव सौंपा गया। अब मृत्यु के कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा होगा।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : पति की मौत के 11 दिन बाद गहरे कुएं में मिली पत्नी की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो