scriptकोरोना महामारी के बीच इंसानियत शर्मसार, मौत के बाद कोविड मरीजों का मोबाइल चोरी कर लेते थे हॉस्पिटल कर्मचारी | Police arrested hospital employee in Mayo Hospital | Patrika News

कोरोना महामारी के बीच इंसानियत शर्मसार, मौत के बाद कोविड मरीजों का मोबाइल चोरी कर लेते थे हॉस्पिटल कर्मचारी

locationबाराबंकीPublished: May 05, 2021 08:24:11 am

पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मेयो हॉस्पिटल का है। जहां दो मृतकों के परिजनों ने मोबाइल फोन चोरी होने की शिकायत पुलिस से की थी।

कोरोना महामारी के बीच इंसानियत शर्मसार, मौत के बाद कोविड मरीजों का मोबाइल चोरी कर लेते थे हॉस्पिटल कर्मचारी

कोरोना महामारी के बीच इंसानियत शर्मसार, मौत के बाद कोविड मरीजों का मोबाइल चोरी कर लेते थे हॉस्पिटल कर्मचारी

बाराबंकी. कोरोना महामारी से मौतों के बीच बाराबंकी सेे इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां कोविड मरीजों की मौत के बाद हास्पिटल में उनका मोबाइल चोरी कर लिया जाता था। मोबाइल चोरी कोई और नहीं बल्कि हॉस्पिटल के कर्मचारी ही करते थे। दरअसल अपने इलाज के दौरान कोरोना मरीज अपने मोबाइल की बैट्री चार्ज करने के लिए अस्पताल के कर्मचारियों को दे देते थे। अस्पताल के कर्मचारी कोरोना मरीजों का मोबाइल चार्ज करके उन्हें वापस देते थे। लेकिन इसी बीच अगर किसी कोरोना मरीज की मौत हो जाती थी तो यह कर्मचारी उनका मोबाइल पार कर देते थे।
अस्पताल स्टाफ चोरी करता था मोबाइल

पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मेयो हॉस्पिटल का है। जहां दो मृतकों के परिजनों ने मोबाइल फोन चोरी होने की शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने अस्पताल में काम करने वाले एक पुरुष और एक महिला कर्मचारी को इस मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक पुरुष और एक महिला चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। इन कर्मचारियों ने बताया कि अपना मोबाइल फोन चार्जिंग के लिए मरीज हमें देते थे और अगर मरीजों की मृत्यु हो जाती थी तो वह मोबाइल अपने पास ही रख लेते थे।
पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि बीते दिनों मेयो हॉस्पिटल में कोरोना के चलते दो मरीजों की मौत हुई थी। उनके परिजनों ने पुलिस से शिकायत की थी कि उनके मरीज के सामान के साथ उनका मोबाइल फोन नहीं दिया गया है। मोबाइल फोन गायब है। इस पर पुलिस ने जांच की और मेयो हॉस्पिटल के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद किया है। इन दोनों के खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो