scriptगांव में 3 फीट के मगरमच्छ से दहशत तो घर में 4 फीट के कोबरा ने फैलाई सनसनी | A 3 feet crocodile created panic in the village while a 4 feet cobra created sensation in the house | Patrika News
बारां

गांव में 3 फीट के मगरमच्छ से दहशत तो घर में 4 फीट के कोबरा ने फैलाई सनसनी

बारां कस्बाथाना में नीलमणि शर्मा के यहां शनिवार को चार फीट लंबा कोबरा निकलने से दहशत फैल गई। मौके पर मौजूद परिजनों ने अचानक कोबरा सांप को सोफे के पास देखा तो परिजनों को सूचना दी गई।

बारांJun 30, 2024 / 11:44 am

Akshita Deora

नियामतपुर गांव में शनिवार को मगरमच्छ आने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। ग्रामीणो की सूचना पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ का रेस्क्यू किया गया। मनमोहन मेहता के अनुसार नियामतपुर के ग्रामीणों को यहां स्थित नहर में शनिवार को तीन फीट का मगरमच्छ दिखा तो यहां काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए थे। जिन्होंने स्वयं की सूझबूझ से मगरमच्छ को रस्सी से बांध दिया और इसकी सूचना वन विभाग को दी। मौके पर पहुंची टीम ने मगरमच्छ का रेस्क्यू कर बैथली बांध में छोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

पुराने वाहनों में HSRP लगवाने की अंतिम तिथि आज, नहीं लगवाई तो कटेगा मोटा चालान

चार फीट लंबे कोबरा से परिजन घबराए

कस्बाथाना में नीलमणि शर्मा के यहां शनिवार को चार फीट लंबा कोबरा निकलने से दहशत फैल गई। मौके पर मौजूद परिजनों ने अचानक कोबरा सांप को सोफे के पास देखा तो परिजनों को सूचना दी गई। अन्य लोगों ने कोबरा सांप को मारने की सलाह दी, लेकिन जीवप्रेम दिखाते हुए शिक्षक ने इनकार कर दिया और रैना शर्मा ने कोबरा सांप का रेस्क्यू किया। उसको सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया है।

Hindi News/ Baran / गांव में 3 फीट के मगरमच्छ से दहशत तो घर में 4 फीट के कोबरा ने फैलाई सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो