scriptट्रैक्टर-ट्रॉली से जा रही बारात में से उछला वृद्ध, टायर के नीचे आने से हुई मौत | An old man jumped out of a wedding procession going on a tractor-trolley and died after coming under the tyre | Patrika News
बारां

ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा रही बारात में से उछला वृद्ध, टायर के नीचे आने से हुई मौत

बारां जिले के दुगारी गांव के समीप गुरुवार को बारात से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार एक वृद्ध की अचानक उछलकर टायर के नीचे दबने से मृत्यु हो गई।

बारांMay 24, 2024 / 02:23 pm

Akshita Deora

प्रतीकात्मक तस्वीर

बारां जिले के दुगारी गांव के समीप गुरुवार को बारात से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार एक वृद्ध की अचानक उछलकर टायर के नीचे दबने से मृत्यु हो गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार लोग विवाह सम्मेलन में भाग लेने के लिए दुगारी गांव जा रहे थे। बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस व रिश्तेदार संजय सुमन एवं छीतरलाल सुमन ने बताया कि बारां सदर थाना क्षेत्र के बड़ा गांव से दुल्हे रामहेत माली की बारात अन्ता थाना क्षेत्र के दुगारी गांव में आयोजित माली सैनी समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में जा रही थी।
यह भी पढ़ें

लोक परिवहन बस में लगाई आग, साइकिल सवार युवक को टक्कर मारने के बाद हुई मौत से गुस्साए ग्रामीण

पड़ौसी वृद्ध रामपाल माली (61) भी बारात में जाने के लिए टै्रक्टर में सवार हो गया तथा चालक के पास सीट पर बैठ गया। दुगारी सम्मेलन स्थल पर पहुंचने से कुछ देर पहली ही अचानक वह ट्रैक्टर से उछलकर नीचे गिर गया। इससे ट्रैक्टर के अगले टायर की चपेट में आकर घायल हो गया। ट्रैक्टर सवार लोग उसे गंभीर अवस्था में अन्ता अस्पताल ले गए। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पुत्र रामलखन व अन्य रिश्तेदारों ने बताया गांव से सुबह करीब 11 बजे बारात रवाना हुई थी ओर दोपहर करीब दो बजे लोग शव को गांव छोड़ गए। साथ ले जाने वाले लोगों ने घटना होने ओर उसके बाद इलाज आदि के बारे में जानकारी तक नहीं दी। सीधे मृत्यु होने के बाद शव उनके गांव घर पर पहुंचाया गया। बाद में पोस्टमार्टम व पुलिस कार्रवाई के लिए वह शव बड़ा गांव से बारां जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

Hindi News/ Baran / ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा रही बारात में से उछला वृद्ध, टायर के नीचे आने से हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो