scriptयुवती को भगा ले गया प्रेमी, दस्तयाब करने पहुंची पुलिस, लेकिन वह अड़ गई; फिर हुआ कुछ ऐसा… | girl who ran away with her lover, refused to return home | Patrika News
बारां

युवती को भगा ले गया प्रेमी, दस्तयाब करने पहुंची पुलिस, लेकिन वह अड़ गई; फिर हुआ कुछ ऐसा…

परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट पर अपने प्रेमी के संग रह रही एक युवती को दस्तयाब करने के लिए जयपुर से पुलिस टीम बारां पहुंची। लेकिन युवती युवक के साथ जाने को अड़ी रही।

बारांJun 30, 2024 / 10:03 pm

Suman Saurabh

girl who ran away with her lover, refused to return home

Demo Photo

कवाई, बारां। थाना क्षेत्र के मुसई गुजरान गांव में अपने प्रेमी के संग रह रही एक युवती को दस्तयाब करने के लिए जयपुर से पुलिस टीम पहुंची। जयपुर के मालपुरा थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज की गई थी। उसे खोजते हुए परिजन व पुलिस रविवार को कवाई पहुंची और युवती को प्रेमी के संग थाने लाए। यहां युवती ने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जाहिर की।

पुलिस ने समझाइश भी की, लेकिन युवती युवक के साथ जाने को अड़ी रही। बालिग होने के कारण वे उसके घर चली गई। इस दौरान थाने पर ग्रामीण जमा हो गए। थाना प्रभारी विनोद बैरवा ने बताया कि पिछले दिनों श्योपुर निवासी एक युवती जयपुर से गायब हो गई थी। बयान में युवती ने युवक के संग रहने की इच्छा जाहिर की। युवती ने पिछले दिनों युवक से विवाह करने की जानकारी भी दी।

Hindi News/ Baran / युवती को भगा ले गया प्रेमी, दस्तयाब करने पहुंची पुलिस, लेकिन वह अड़ गई; फिर हुआ कुछ ऐसा…

ट्रेंडिंग वीडियो